जानिए, शादी के बाद किस घर में शिफ्ट होने वाले हैं विराट-अनुष्का...

जानिए, शादी के बाद किस घर में शिफ्ट होने वाले हैं विराट-अनुष्का…

शादी के बाद अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब मुंबई के वर्ली में अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। ‘विरुष्का’ की ओर से जारी आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई है। हालांकि इटली से लैंड करने के बाद सबसे पहले यह जोड़ी विराट कोहली के दिल्ली वाले घर जाएगी जहां रस्में निभाई जाएंगी। यहां 21 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी जाएगी। इसके बाद मुंबई में 26 दिसंबर को शादी होगी।  जानिए, शादी के बाद किस घर में शिफ्ट होने वाले हैं विराट-अनुष्का...

क्रिकेट और फिल्मों के अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई बिजनेस में भी इन्वेस्ट किया है। वेबसाइट ‘फिनऐप’ के अनुसार शादी के बाद इन दोनों की कमाई और संपत्ति मिलकर 600 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है। वेबसाइट ने दोनों सेलिब्रिटीज की इनकम का ब्रेकअप भी पेश किया है। 

अब इसमें बात करें विराट की सालाना कुल आय करीब 390 करोड़ रुपये है। एक वनडे मैच के विराट 6 लाख रुपये है, वहीं टेस्ट मैच की उनकी फीस 15 लाख रुपये है। बताया जा रहा है कि उनके दो सीजन की इनकम करीब 14 करोड़ रुपये है। 

वहीं, उनकी विज्ञापनों से होने वाली कमाई और प्रॉपर्टी की कीमत जोड़कर कुल 42 करोड़ रुपए होते हैं। उनका करीब 18 करोड़ का पर्सनल निवेश भी है। विराट के पास 6 लग्जरी कारें हैं जिनकी कुल कीमत करीब 9 करोड़ रुपए हैं।  

वहीं आप बात करें विराट की होने वाली पत्नी की यानि अनुष्का शर्मा की तो अनुष्का ने 2008 में शाहरुख की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनुष्का का अपने भाई के साथ ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी है। बताया जाता है कि अनुष्का अपनी एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ की फीस लेती हैं। 

साथ ही वो विज्ञापनों से भी करीब 4 करोड़ रुपए कमाती हैं। अनुष्का का पर्सनल निवेश कुल 36 करोड़ सलाना है। उनके पास चार लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है। हाल ही में उन्होंने अपनी क्लोदिंग लाइन ‘नुश’ भी लॉन्च किया है। वेबसाइट के अनुसार उनकी संपत्ति 220 करोड़ रुपये है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com