जानिए बेहद अच्छी दोस्त जया और रेखा अब क्यों नही आना चाहती एक-दूसरे के सामने

बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे हैं, जिनकी जिदंगी के सबसे दिलचस्प पहलू ही उनके लिए सबसे कड़वी याद बन गए. इनमें एक्ट्रेस रेखा और जया बच्चन का नाम सबसे पहले आता है. कभी बेहद अच्छी दोस्त रहीं जया और रेखा अब एक-दूसरे के आमने-सामने आना तक पसंद नहीं करती हैं.

जानिए बेहद अच्छी दोस्त जया और रेखा अब क्यों नही आना चाहती एक-दूसरे के सामने

कहा जाता है कि रेखा और जया बच्चन कभी साथ में रूम शेयर करती थीं और रेखा उन्हें दीदीभाई बुलाया करती थीं. मगर इस मधुर रिश्ते में ऐसी कड़वाहट घुली कि सब बदल गया. रिपोर्ट्स की मानें रेखा को जया के बॉयफ्रेंड और बाद में पति बने अमिताभ के साथ एक फिल्म मिली. इसके बाद इन तीनों का रिश्ता प्रेम त्रिकोण बन गया.

एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था कि अमिताभ के साथ इस पहली मुलाकात ने उन पर जादू कर दिया. एक अलग स्टाइल के साथ कुर्सी पर बैठना, अपनी पर्सनल बातों, इमोशन को किसी के सामने न आने देना, अमिताभ ही हर बात का उन पर जादुई असर हुआ.

रेखा ने आगे कहा कि अमिताभ और उनकी जोड़ी खूब जमी. 10 फिल्में साथ में करने के बाद उनकी कहानी फिल्मी परदे से बाहर भी आ गई. तमाम मसालों के साथ कई तरह की बातें की गईं. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बनी फिल्म ‘सिलसिला’ में रेखा और उनकी दीदीभाई जया भी थीं. कहा गया कि ये फिल्म उनकी असल जिंदगी का ही आईना है.

ऐसी ही एक खबर के मुताबिक फिल्म ‘राम-बलराम’ के प्रोड्यूसर टीटो टोनी अमिताभ और रेखा की जोड़ी को अपनी फिल्म में लेना चाहते थे, लेकिन जब जया ने उन्हें रेखा की जगह किसी और को लेने का सुझाव दिया तो वह मान गए. इसके बाद टोनी ने रेखा की जगह जीनत अमान को अपनी फिल्म में लेने का फैसला किया.  लेकिन जब इस बात का पता रेखा को चला तो वो बिना फीस काम करने को तैयार हो गईं. तब प्रोड्यूसर ने उनकी बात मान ली और उन्हें ही य़े रोल दे दिया.

बाद में जब फिल्म की कास्टिंग का ऐलान हुआ तो जया बच्चन काफी गुस्सा हुईं. वह सेट पर बिन बताए कभी भी पहुंच जातीं और अमिताभ को रेखा से दूर रखने की कोशिश करतीं. एक दिन ऐसे ही जया अचानक फिल्म के सेट पर आ पहुंचीं और उन्होंने रेखा और अमिताभ को बात करते देखा तो उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्होंने बिना कुछ पूछे रेखा को एक जोरदार थप्पड़ लगा दिया.

आगे चलकर रिश्ते इतने खराब हुए कि कुली के हादसे के बाद अमिताभ को मिलने पूरी फिल्म इंडस्ट्री आई, मगर रेखा के लिए दरवाजे बंद थे. हालांकि रेखा बताती हैं कि उनकी और अमिताभ की ‘जान-पहचान’ में कुछ भी निजी नहीं था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com