बिग बी की बेटी श्वेता नन्दा की रियल लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जिसको आज तक रखा था छुपा कर...

बिग बी की बेटी श्वेता नन्दा की रियल लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जिसको आज तक रखा था छुपा कर…

 

अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार को किसी परिचय देने की जुरत नहीं है। बच्चन परिवार में हर किसी ने अपने दम पर नेम और फेम कमाया है। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सभी अपने काम में माहिर हैं। वहीं अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा भी किसी से कम नहीं हैं। एक स्टार के घर में जन्म लेने के बाद भी श्वेता ने कभी फिल्मों में आने की नहीं सोची।बिग बी की बेटी श्वेता नन्दा की रियल लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जिसको आज तक रखा था छुपा कर...

पत्नी के पर्स में मिला यूज्ड कंडोम तो पति ने गुस्से में पत्नी के इनरवियर में…

श्वेता बच्चन परिवार की बड़ी बेटी हैं। इसलिए हमेशा उन्हें घर पर खूब प्यार मिलता है। अमिताभ और जया ने उन्हें खूब पढ़ाया लिखाया लेकिन वो कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती ‌थीं। श्वेता ने शादी से पहले तक कोई भी प्रोफेशन नहीं अपनाया था। श्वेता की शादी कम उम्र में ही हो गई थी।

श्वेता की शादी 1997 में नि‌खिल नंदा से शादी की थी। निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर हैं। निखिल अब अपना पूरा कंस्ट्रक्टिंग बिजनेस संभालते हैं। श्वेता ने 23 साल की छोटी उम्र में बेटी नव्या को जन्म दिया था। श्वेता ने हमेशा एक अच्छी हाउसवाइफ बनकर अपना घर संभाला।

10 साल तक घर की जिम्मेदारियां संभालने के बाद श्वेता ने अपना करियर बनाने के बारे में सोचा। अब श्वेता सीएनएन आईबीएन की सिटिजन जर्नलिस्ट हैं। साल 2007 में श्वेता को एनडीटीवी के नए शो ‘नेक्स्ट जैन’ को होस्ट करने का ऑफर भी आया था। अब वो फाइनेंशियली भी अपने परिवार को सपोर्ट करती हैं।

साल 2006 में श्वेता ने लॉरियल ऑफीशियल के लिए पहली बार मॉडलिंग की थी। इसके बाद साल 2009 में वो फिर से रैंप पर अपने भाई अभिषेक बच्‍चन के साथ उतरीं। कुछ समय पहले श्वेता डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के शो की शो स्टॉपर भी बनी थीं। इस शो में अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

श्वेता कैमरा फ्रेंडली नहीं है। एक बार जब उन्हें करण जौहर के शो में जाने का ऑफर मिला था तो वो कैमरा फेस करने में काफी हिचकिचा रही थीं। तब जया ने उन्हें समझाया कि तुम किसी की ना सुनो। जैसे तुम्‍हें समझ आए वो बोलो। लोगों के बारे में मत सोचो। श्वेता ने खुद भी एक बार कहा था कि उन्हें भीड़ के सामने कैमरा फेस करने में डर लगता है।

इतने बड़े ‌बिजनेसमैन की बीवी होने के बावजूद श्वेता एक नॉर्मल वुमेन की तरह लाइफ जीती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो अपनी हाउसवाइफ लाइफ को एंज्वॉय करती हैं। सुबह उठकर बच्चों के लिए खाना बनाती हूं। उन्हें स्कूल भेजती हूं। हस्बेंड का सारा सामान मैनेज करती हूं। श्वेता की एक बेटी नव्या और बेटा अगस्‍त्य है।

Related image

फिल्मों में ना आने को लेकर एक इंटरव्यू में श्वेता बच्चन ने कहा था, ‘मुझे कभी फिल्मों के ऑफर नहीं आए। ना ही मेरा चेहरा और आवाज हीरोइनों की तरह है। मुझे कैमरा फेस करना भी नहीं आता है। मैं जहां हूं और जो कर रही हूं उसमें खुश हूं।’ अभिषेक हमेशा श्वेता को एक्टिंग करने के लिए कहते रहे लेकिन श्वेता ने कभी उनकी बात नहीं मानी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com