जानिए खासियत: दुनिया का सबसे पहला फास्ट गेमिंग फोन!

जानिए खासियत: दुनिया का सबसे पहला फास्ट गेमिंग फोन!

गेमिंग की दुनिया का लुत्फ़ उठाने वाले लोगों के बड़ी खुशखबरी है, 13 अप्रेल को Xiaomi लांच कर रहा है एक गेमिंग स्मार्टफोन, वैसे कम्पनी इस बारे में पहले ही खुलासा कर चुकी है, हाल ही में कम्पनी ने इसका टीजर जारी कर दिया है, जिसके बाद इसके लुक पर कम्पनी ने पर्दा उठाया है, जो काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है. यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करेगा.जानिए खासियत: दुनिया का सबसे पहला फास्ट गेमिंग फोन!

ब्लैक शार्क का टीज़र इसकी गेमिंग क्षमताओं की तरफ इशारा कर रहा है. साथ ही कुछ हद तक इसका डिज़ाइन भी दिख रहा है. स्मार्टफोन का दाहिना हिस्सा साफ दिख रहा है. इसमें घुमावदार किनारे हैं. पावर बटन भी किनारे ही देखे गए हैं.ऑफिशियल टीज़र के हिसाब से फोन में जीपीएस, वाई-फाई, एलटीई और मीमो नेटवर्क सपोर्ट होगा.

इससे पहले एन टूटू लिस्टिंग में भी Xiaomi के इस हैंडसेट में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखा गया था. साथ ही इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी की हो सकती है. इसी तरह गीकबेंच के मुताबिक, फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा. इसमें 8 जीबी रैम दिए जा सकते हैं. बता दें कि हाल में कोई गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है. अब देखने वाली बात यह होगी कि यह फ़ोन लोगों को के लिए कितना फायदेमंद होता है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com