जानिए, क्या हुआ जब लोगों ने सरेआम छुए इन एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्स

जानिए, क्या हुआ जब लोगों ने सरेआम छुए इन एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्स

बढ़ रहा है इंडिया , बदल रहा है इंडिया , अच्छे दिन आयेंगे, आपने अक्सर ये बात कहते सुनी होगी कि भारत तेजी से बदल रहा है। कुछ हद तक ये बात सही भी है।जानिए, क्या हुआ जब लोगों ने सरेआम छुए इन एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्सजानिए, क्या हुआ जब लोगों ने सरेआम छुए इन एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्स
अगर कुछ नहीं बदल रहा है तो वो है महिलाओं के साथ होने वाली छेड़खानी और शोषण की घटनाएं।

आए दिन महिलाओं के साथ शारीरिक शोषण और यौन उत्पीड़न, दुर्व्यवहार होने जैसी घटनाएं सुनने को मिल जाती हैं। फिर इसका शिकार कोई आम महिला बनी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। जी हां। एक्ट्रेसेस भी इस तरह की घटनाओं का सामना करती रहती हैं।

गजब: इस देश की लड़की से शादी करने पर मिलेंगे हर महीने 3 लाख रूपये सैलरी।

दरअसल जब कभी भी सेलिब्रिटीज अपने फैंस के बीच होते हैं तो फैंस अधिक उत्साह में ऐसा कर जाते हैं। वहीं कुछ लोग भीड़ का फायदा उठाकर सेलेब्स के प्राइवेट पार्ट्स को छूने की कोशिश करते हैं। आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पब्लिक प्लेस पर छेड़खानी का सामना करना पड़ा।सरेआम छुए इन एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट्स

नयनतारा साउथ इंडियन अभिनेत्री  

चेन्नई के एक स्कूल फंक्शन के दौरान नयनतारा से उनके कुछ फैंस ने बदतमीजी करने की कोशिश की थी। यहाँ तक की कुछ लोग उन्हें गलत ढंग से छूने की कोशिश भी की थी ।

नयनतारा की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका नाम डायरेक्टर और एक्टर सिलांबरसन राजेंदर के साथ अफेयर सामने आया था. लेकिन 2006 में नयनतारा ने इस एक्टर से अपने ब्रेकअप की पुष्टि की.

बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी

साल 2015 में जब अनुष्का शेट्टी तिरुमाला मंदिर में भगवान की पूजा करके लौट रही थीं तो उस दौरान उनके कुछ क्रेजी फैंस ने उन्हें घेर लिया। और तो और अनुष्का के साथ सेल्फी लेने के लिए फैंस ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी थी।

इलियाना डिक्रूज साउथ इंडियन अभिनेत्री 

एक बार इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह बात कही थी कि वो भी छेड़छाड़ की शिकार हो चुकी हैं। लेकिन उनके माता-पिता ने ही उन्हें ऐसी परिस्थितियों से निपटने की हिम्मत दी।

हंसिका मोटवानी बॉलीवुड और साउथ इंडियन अभिनेत्री 

हंसिका मोटवानी  तो आप को याद ही होगी। कोयम्बटूर में एक इवेंट के दौरान कुछ क्रेजी फैंसहंसिका मोटवानी को देखते ही बेकाबू हो गए। इसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की। इस दौरान हंसिका को मामूली चोट भी लगी थी।

मुमैथ खान बॉलीवुड और साउथ इंडियन अभिनेत्री 

साउथ अदाकारा मुमैथ खान बॉलीवुड में आइटम सांग्स के लिए फैमस हैं। मुमैथ ज्यादातर तमिल और तेलुगु फिल्म में काम करती हैं। आपको बता दें कि मुमैथ अपनी हॉट अदाओ और लुक के लिए काफी चर्चित हैं।

साउथ अदाकारा मुमैथ खान बॉलीवुड में आइटम सांग्स के लिए फैमस हैं .मुमैथ खान को उस समय छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा जब वो एक फाइव स्टार होटल में रुकी थीं। वहां लोगों ने उन्हें अश्लील इशारे भी किए और उन पर गंदे कमेंट्स भी किए गए थे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com