जानिए, आखिर क्यों 40 फीसदी लोगों ने कहा-बंद करों WHATSAPP

इस समय Whatsapp दुनिया भर में अपने नाम का डंका बजा रहा हैं. इस एप ने पूरी दुनिया को एक सूत्र में बांधने का काम किया हैं. पूरे दुनिया में इस एप ने जगह बना ली है और अरबों लोग  Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं, अकेले भारत में ही 20 करोड़ से अधिक लोग Whatsapp यूजर्स हैं. हालांकि अब इसके बंद किए जाने को लेकर आवाज उठी हैं. जिससे करोड़ों लोग काफी प्रभावित हुए हैं. 

आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने इस पूरे साल अपने ऐप में कई नए अपडेट किए हैं जिसे यूज़र्स ने काफी पसंद किया है. हाल ही में दिवाली के पहले Whatsapp ने स्टीकर फीचर पेश किया था, जिसे भी खूब पसंद किया था, लेकिन अब इसका आने वाला फीचर सभी के निशाने पर हैं. 

बता दें कि Whatsapp का आने वाला फीचर विज्ञापन फीचर हैं. वॉट्सऐप पर हमारे स्टेटस जल्द कंपनी की कमाई का ज़रिया बनने वाले हैं कंपनी अपने यूज़र्स के स्टेटस में विज्ञापन दिखाएगा. इससे कई लोग खफा हैं. WaBetaInfo ने इस अपडेट को लेकर ट्वीट कर सवाल किया कि वॉट्सऐप स्टेटस के बीच में जल्द विज्ञापन दिखाई देंगे तो क्या Status Ads फीचर आने के बाद भी आप वॉट्सऐप इस्तेमाल करेंगे ? इस पर चौकाने वाला जवाब मिला. यह 40% लोगों ने कहा कि वो वॉट्सऐप यूज करना छोड़ देंगे और 60% लोगों ने कहा कि वो वॉट्सऐप इस्तेमाल करना जारी रखेंगे. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com