जानिए अकेले में क्या बातें करतीं हैं दो सहेलियां....

जानिए अकेले में क्या बातें करतीं हैं दो सहेलियां….

अक्सर लड़कों के लिए लड़कियों को समझ पाना शायद इस दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य होता है। लड़कों की मुश्किल तब और बढ़ जाती है जब उनकी गर्लफ्रेंड अपनी बेस्ट फ्रेंड से मिलने जाती है और घंटों बातें करती है और इस दौरान उनका फोन भी पिक नहीं करती या कभी कभी तो उनके सामने ही दूर बैठे दो दोस्तें आपस में खूब गप्प मार रही होती है और वो ये सोच के जल भुन जाते हैं कि आखिर ये दोनों आपस में क्या बातें कर रही हैं।जानिए अकेले में क्या बातें करतीं हैं दो सहेलियां....

दरअसल ये रिश्ते ही कुछ ख़ास होते हैं जब लड़कियां अपनी सहेलियों से या बहनों से मिलती हैं तो कई बार लड़ाइयां भी होती हैं और कई बार मान-मनौवल भी। आइये आज हम आपके मन में सिर उठाए यक्ष प्रश्न का जवाब दे ही देते हैं कि आखिर दो सहेलियां आपस में कैसी बातें करती हैं।

1. दो सहेलियां जब मिलती हैं तो नए फैशन ट्रेंड के बारे में बात करती हैं। उनकी आलमारी भले ही कपड़ों से भरी हो लेकिन वो लेटेस्ट फैशन की कोई ड्रेस या किसी सेल में जाने से कभी गुरेज नहीं करतीं।

2. जब भी कोई भी लड़की कोई नई इयररिंग या ड्रेस खरीद कर लाती है तो उसे सबसे पहले अपनी बेस्ट फ्रेंड और बहन को दिखाना चाहती है और पूछती है कि बताओ मैं कैसी लग रही हूं।

3. दो सहेलियां जब मिलती हैं तो वो बताती हैं कि उन्होंने कहां कहां घूमा और आगे कहां घूमने का प्लान है।

4. दो सहेलियां आपस में सारे सेक्रेट शेयर करती हैं। इसलिए जब लड़ाई होती है तो उन्हें डर लगा रहता है कि सहेली उनकी चुगली कहीं मम्मी से न कर दें।

5. दो सहेलियां जब मिलती हैं तो अपने बॉयफ्रेंड्स की बुराइयां करती हैं और अपने लेटेस्ट क्रश के राज भी साझा करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com