जाखड़ का सुखबीर बादल पर पलटवार, तवा कैसे पतीले को काला कह सकता है
जाखड़ का सुखबीर बादल पर पलटवार, तवा कैसे पतीले को काला कह सकता है

जाखड़ का सुखबीर बादल पर पलटवार, तवा कैसे पतीले को काला कह सकता है

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल पर रेत खनन मामले पर पलटवार किया है। जाखड़ ने कहा कि तवा कैसे पतीले को काला कह सकता है। बता दें सुखबीर बादल अपनी पोल खोल रैलियों में कांग्रेसी विधायकों पर आरोप लगा रहे हैं कि वह सरकार के कामकाज में दखलअंदाजी करके रेत की खड्डे ले रहे हैं।जाखड़ का सुखबीर बादल पर पलटवार, तवा कैसे पतीले को काला कह सकता है

सुनील जाखड़ ने सुखबीर के उन आरोपों को भी खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का अपने अधिकारियों पर कोई नियंत्रण नहीं है। जाखड़ ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जाने ही अपने बेहतर प्रशासन के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सुखबीर जैसे लोगों से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।

पंजाब कांग्रेस के प्रधान ने कहा कि सुखबीर को वे आरोप लगाने शोभा नहीं देते, जिनमें वे खुद घिरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि सुखबीर ने खुद पुलिस के बड़े पदों को ठेस पहुंचाते हुए उन पर अपने जत्थेदारों को हावी किया हुआ था। कांग्रेस विधायकों पर रेत की खडडों में शामिल होने के बयान पर सुनील जाखड़ ने कहा कि यह अति दुखदायी है कि जिस व्यक्ति ने खुद पूरे दस साल लूट की प्रधानगी की हो, वह आज कांग्रेस पर इसमें शामिल होने का आरोप लगा रहा है।

खनन का अवैध कारोबार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

अमृतसर में पत्रकारों से बातचीत में सुनील जाखड़ ने कहा कि ड्रग तस्करी और अवैध खनन के कारोबार में संलिप्त लोगों को सरकार जल्द ही कुचलेगी। इन अवैध कारोबारियों को पुख्ता सबूतों के आधार पर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। अवैध खनन करने वाले पंजाब की संपदा को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इनसे पूरा हिसाब लिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com