जवान और कामुक बनाने के लिए यहां पर लड़कियों के साथ होता है ये काम, हकीकत जानकर आपकी पेंट हो जायेगी गीली…

लड़कियों को वेश्यावृति के दलदल मे फंसाने के लिए सबसे पहले इसी स्टेज को काम मे लिया जाता है। कुछ दिन के बाद लड़की इंजेक्शन के लिए कुछ भी करन के लिए तैयार हो जाती है। जिससे आसानी से दलालों का काम हो जाता है।

वेश्यावृति के लिए काम करने वाले दलाल पैसे की चाह में इतने गिर जाते है कि वह किसी के भी जीवन के साथ खिलवाड़ कर सकते है। हाल ही मे उत्तरप्रदेश के कई बड़े शहरो से चौंकाने वाली खबरे सामने आई है। जहां कम उम्र की लड़कियों को खूबसूरत-जवान और कामुक बनाने के लिये खतरनाक ड्रग्स की डोज दी जाने की बाते सामने आई है।

जवान और कामुक बनाने के लिए यहां पर लड़कियों के साथ होता है ये, हकीकत जानकर होश उड़ जायेंगे इतना ही नहीं खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन लड़कियों को जवान करने के लिए ड्रंग्स के इंजेक्शन भी दिए जाते है। कहा जाता है कि तीन-चार दिन तक लगातार इस तरह के इंजेक्शन देन के बाद बाद उनका शरीर ऐसा हो जाता है कि वह इलके बिना नहीं रह पाती है।

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब आगरा के रेड लाइट ऐरिया से छुड़ायी गयी लड़कियों ने पुलिस का सच्चाई बताई। लड़कियों ने बताया कि उन्हें रोज सुबह साम इंजेक्शन दिए जाते थे। साथ ही जानकारों का कहना है कि यह इंजेक्शन इतने खतरनाक होते है।

नग्न होकर सोने के 5 कमाल के फायदे जानकर आप हो जायेगें पागल…

कि अगर किसी को अधिक मात्रा में दिया गया तो वह मेंटल और फिजिकल डिसऑर्डर का शिकार हो जाता है। साथ ही इसे लेकर चिकित्सकों ने बताया कि अगर किसी लड़की को 16 साल की उम्र में इस तरह के इंजेक्शन दिए जाते है तो 22 साल की होते होते उसकी हड्डिया कमजोर हो जाती है। और वह अर्थराइटिस की शिकार हो सकती है। साथ ही इससे कुछ दिन में उसकी मौत तक भी हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com