जया बच्चन के ड्रग्स वाले बयान पर हेमा मालिनी ने जताई अपनी सहमति

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, तब से पूरी इंडस्ट्री कटघरे में आ गई है. दिन पर दिन इस मामले के बारे में कोई ना कोई बोल रहा है. बीते दिनों ही संसद में जया बच्चन की तरफ से रवि किशन पर निशाना साधा गया और उन्हें कहा गया कि उन्होंने जिस थाली में खाया उसी में छेद किया. जया के इस बयान पर काफी बवाल मच रहा है. कई सेलेब्स इस बीच जया के सपोर्ट में आए हैं और उन्होंने ट्वीट कर उनका समर्थन दिया है.

अब इसी बीच अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जया बच्चन के विचारों पर अपनी सहमति दिखाई है. उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा है- ‘सिर्फ बॉलीवुड की ही बात क्यों हो रही है. कई इंडस्ट्री में ऐसा होता है. हमारी इंडस्ट्री में भी हो रहा होगा. लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि पूरी इंडस्ट्री खराब है. जिस तरह बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है, वो गलत है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.’ वैसे हेमा मालिनी के पहले सोनम कपूर, अनुभव सिन्हा, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू जैसे सेलेब्स भी जया का सपोर्ट कर चुके हैं. वैसे जया के बयान का समर्थन केवल कंगना रनौत ने नहीं किया है उन्होंने उलटा जया पर ही सवाल दाग दिए.

उन्होंने उनसे पूछा कि- ‘जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं.’ वैसे अब तक कंगना के इस बयान पर जया बच्चन ने कुछ नहीं कहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com