जमकर मेहनत कर रहे हैं रणवीर सिंह, क्रिकेट की ट्रेनिंग लेने धर्मशाला में पहुची 83 की टीम 

रणवीर स‍िंह इन द‍िनों फिल्म 83 की शूट‍िंग में पूरी तरह व्यस्त हैं. यह फिल्म 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम के पहले क्र‍िकेट वर्ल्ड कप जीत की कहानी पर आधार‍ित है. 83 के ल‍िए रणवीर स‍िंह खास ट्रेन‍िंग भी ले रहे हैं. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म में रणवीर र‍ियल क्र‍िकेटर का लुक और अंदाज द‍िखाने के ल‍िए धर्मशाला में बने ट्रेन‍िंग कैंप पहुंचे हैं.

रणवीर स‍िंह ने पर्दे पर अब तक जो भी किरदार न‍िभाया है वो चाहे किसी योद्धा को हो या फिर रैपर का. हर किरदार में रणवीर स‍िंह ने खुद ने अपना परफेक्शन द‍िखाया है. इसी परफेक्शन के साथ वो फिल्म 83 में कप‍िल देव के रोल को न‍िभाना चाहते हैं. यही वजह है कि 83 की पूरी टीम धर्मशाला पहुंच गई है.अपनी क्रिकेट स्किल्स को बेस्ट बनाने के ल‍िए रणवीर धर्मशाला में ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा बनने आए है.

वैसे धर्मशाला में ट्रेन‍िंग लेने के पीछे एक खास वजह यह भी है कि मुंबई की गर्मी में सितारों का ट्रेन‍िंग लेना मुश्कि‍ल होगा. ऐसे में धर्मशाला के वेदर को देखते हुए क्र‍िकेट ट्रेन‍िंग कैंप को बनाया गया है.

रणवीर स‍िंह के साथ इस ट्रेन‍िंग में इस में साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधु, ताहिर राज भसीन, आदिनाथ कोठारे और जतिन सरना जैसे कलाकार भी शामिल होने वाले हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 में वर्ल्डकप जीत पर बन रही फिल्म 83 में मोहिंदर अमरनाथ का रोल साकिब सलीम निभाएंगे.

जबकि सैक्रेड गेम्स से सुर्खियां बटोरने के बाद जतिन सरना फिल्म ’83’ में यशपाल शर्मा का किरदार निभाने वाले हैं. धर्मशाला में बने क्र‍िकेट कैंप को ही ट्रेन‍िंग के लिए क्यों चुना गया है, इस बारे में फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने कहा, इसकी खास वजह है.

यह बूट कैम्प पहाड़ों के बीच बने खबूसबूरत स्टेडियम में रखा गया है. यहां हम इन कलाकारों को 10 दिन क्रिकेट की ट्रेनिंग देने वाले हैं. कई एक्टर्स को क्रि‍केट की अच्छी नॉलेज है तो कई इस खेल में नए हैं.

कबीर खान ने कहा, “ऐसे में कई एक्टर को ख‍िलाड़ी बनने की कड़ी मेहनत करनी होगी. इस वजह से हमने ट्रेन‍िंग कैम्प का आयोजन किया है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com