जब PM मोदी के लिए SPG ने रोक दी सीएम नीतीश कुमार की कार, तो…!

पटना: शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर चंद मिनटों के लिये काफ़ी तनावपूर्ण स्थिति हो गई. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लगे एसपीजी के अधिकारियों और जवानों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी रोक दी.  हालांकि वहां पर मौजूद बिहार सरकार और पुलिस के आला अधिकारियों के हस्‍तक्षेप के बाद कुछ मिनटों के अंदर फिर उनकी बुलेटप्रूफ ऐम्बेसेडर कार को जाने दिया गया लेकिन इस घटना से नीतीश भी काफ़ी नाराज़ हुए.जब पीएम मोदी के लिए SPG ने रोक दी सीएम नीतीश कुमार की कार, तो...!

हालांकि बिहार सरकार के अधिकारियों का कहना है कि ये संयुक्त बैठक में साफ़ था कि हर बार की तरह मुख्यमंत्री टरमैक पर अपनी गाड़ी में जाएंगे और जैसा प्रोटकॉल में है, उसके अनुसार पहले कार्यक्रम के लिये सबसे पहले प्रस्थान कर जाएंगे. क्योंकि मुख्यमंत्री उस कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री और राज्यपाल दोनों को रिसीव भी करते हैं.

उधर एसपीजी अधिकारियों का कहना है कि जो अधिकारी एयरपोर्ट पर थे शायद उन्हें निर्णय और मुख्यमंत्री की गाड़ी के बारे में कुछ कन्फ़्यूज़न था लेकिन इसे तुरंत ठीक कर लिया गया. लेकिन बिहार पुलिस का कहना है कि ज़िला प्रशासन के लोगों के साथ भी एसपीजी के लोगों का बहुत बेरुख़ी वाला व्यवहार था.

ये भी पढ़े: 15 अक्टूबर दिन रविवार का राशिफल: जानिए, कैसा रहेगा रविवार का दिन

अब देखना यह है कि बिहार सरकार इस पूरे मामले पर एक विस्तृत रिपोर्ट केंद्र को भेजेगी या गठबंधन धर्म की आड़ में भूलने की कोशिश करेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com