देखें विडियो: जब सुरक्षा घेरे को तोड़ती हुई ये महिला धोनी से आकर लिपट गई और करने लगी सरेआम पकड़कर.…

देखें विडियो: जब सुरक्षा घेरे को तोड़ती हुई ये महिला धोनी से आकर लिपट गई और करने लगी सरेआम पकड़कर.…

भारत के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी  ने छोटे शहर से निकल कर क्रिकेट की बड़ी बड़ी बुलंदियों को छूने के लिए एक बहुत ही संघर्ष पूर्ण सफ़र तय किया.महेंद्र सिंह धोनी ने जिसे भी छुआ वो सोना बन गया, ये धोनी ही थे जिन्होंने अनहोनी को होनी कर दिया. हालाँकि शुरूआती सफ़र उनके लिए उतना आसान नहीं था.देखें विडियो: जब सुरक्षा घेरे को तोड़ती हुई ये महिला धोनी से आकर लिपट गई और करने लगी सरेआम पकड़कर.…OMG… तैमूर की वजह से एक दूसरे से ही भीड़ गए सैफ और करीना, ये थी बड़ी वजह…

आम लोगों की ही तरह फेमस क्रिकेटर्स के साथ भी कई बार ऐसा वाकया हो जाता है, जिससे वो शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं। हालांकि ऐसे में कई बार वो कुछ कर भी नहीं सकते क्योंकि स्थिति उनके हाथ में नहीं होती। कुछ ऐसा ही कूल कहलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी हुआ था जब एक महिला ने उन्हें पकड़कर सरेआम किस कर दिया था।

दरअसल 2007 में कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान से प्रैक्टिस कर लौट रहे धोनी थे। वह बस की ओर बढ़ रहे थे तभी सुरक्षा घेरे को तोड़ती हुई एक महिला धोनी की ओर आई। उस महिला ने धोनी को पकड़ा और उनसे लिपट गई। इतना ही नहीं जब तक सुरक्षाकर्मी महिला को धोनी से अलग कर पाते उसने माही को किस भी कर लिया। इस महिला का नाम शिवली रहमान हसन नाम था।

हालांकि मीडिया के पूछे जाने पर शिवली ने बताया कि उसका इरादा धोनी को किसी तरह का नुकसान पहुंचाना नहीं था। ये महिला अपने सात एक पोस्टर भी लेकर आई थी, जिस पर लव यू धोनी लिखा था। बता दें कि एक मैच में लाइव टेलीकास्ट के दौरान भी महिला ने धोनी को प्रपोज किया था, जिसे देश धोनी शर्मा गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com