जब पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट कर खिड़की से बाहर फैंक दिया तब….

थाईलैंड का बताया जा रहा है जहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में पत्नी को किसी बात पर गुस्सा आते ही उसने अपने पति के शरीर का अहम अंग काट दिया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार यह मामला थाईलैंड का है जहां पर 24 साल के करूणा सनुसन अपने पति के सतह रहती थी.

वहीं घटना वाले दिन पत्नी को पति के पराई स्त्री के साथ संबंध होने की भनक लग गई थी और इसी के कारण उसने ऐसा किया. इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि पति के पराई स्त्री के साथ संबंधों से परेशान होकर पति से बदला लेने के लिए उसने यह सब किया. उसके बताया कि घटनावाले दिन पति उसके पास आया और उसने अपने पति को संबंध बनाने के लिए उत्तेजित किया. उसके बाद जैसे ही पति ने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला वैसे ही पत्नी ने पीछे से चाक़ू निकलकर उसका प्राइवेट पार्ट धारदार चाकू से काट दिया और काटने के बाद भी उसका गुस्सा कम नहीं हुआ तो उसने प्राइवेट पार्ट को खिड़की से बाहर फैंक दिया.

ऐसे हनीमून एन्जॉय कर रहे निक प्रियंका, देखिए तस्वीरें…

वहीं जब आस पास के लोगों ने पति की चिल्लाने की अवाज सुनी तो पुलिस को इस बारे में खबर दी. इस मामले में पुलिस मौके पर जाकरआरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है और पीडित पति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com