जब नकली किन्नर बनकर शादी में आईं महिलाएं, फिर हुआ कुछ ऐसा....

जब नकली किन्नर बनकर शादी में आईं महिलाएं, फिर हुआ कुछ ऐसा….

शादी समारोह में नकली किन्नर बनकर आना तीन महिलाओं को महंगा पड़ गया। मामला इतना बढ़ गया कि महिलाओं को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा।जब नकली किन्नर बनकर शादी में आईं महिलाएं, फिर हुआ कुछ ऐसा....

दरअसल उपमंडल भोरंज के हरि गांव में वीरवार को नकली किन्नर बनकर आईं तीन प्रवासी महिलाओं की जमकर पिटाई की गई। गांव में चल रही शादी की धाम में तीन औरतें किन्नरों की वेशभूषा में पहुंचीं और गाने-बजाने लगीं। 

इतने में गांव के एक व्यक्ति ने उस अधिकार क्षेत्र वाली किन्नर को फोन करके बताया कि कोई और ही उसके अधिकार क्षेत्र से बधाई ले जा रहा है। इतने में सरकाघाट क्षेत्र से किन्नर समुदाय से ताल्लुक रखने वाली सोनिया महंत अपने साथियों के साथ गांव पहुंच गईं।

बधाई के रूप में ले गईं इतने पैसे

गांव पहुंचने पर उन महिलाओं से पूछताछ करने पर पता चला कि ये महिलाएं नकली किन्नर हैं। इस दौरान सोनिया महंत और साथियों ने नकली किन्नर बनकर आईं औरतों की जमकर पिटाई की। उन महिलाओं ने शादी वाले परिवार से बधाई के रूप में 1100 रुपये लिए थे। 

हालांकि, उन महिलाओं से पैसे तो वापस नहीं लिए गए, लेकिन उन्हें सख्त हिदायत दी गई। साथ ही नकली किन्नरों ने ग्रामीणों और असली किन्नरों से माफी मांगकर अपनी जान बचाई। 

पकड़ी गईं महिलाओं की पहचान जाहू क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली प्रवासी महिलाओं के रूप में हुई है। उधर, एसएचओ भोरंज मुकेश कुमार ने कहा कि पुलिस में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com