छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर एक्टर रवि दुबे ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर दंग रह जायेगे आप...

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर एक्टर रवि दुबे ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर दंग रह जायेगे आप…

New Delhi: छोटे पर्दे के जमाई राजा यानी रवि दुबे इनदिनों कर्लस के रियलिटी शो खतड़ो के खिलाड़ी सीजन 8 में नजर आ रहे है। इस शो में उनके को-एक्ट्रेस निया शर्मा भी मौजूद है।छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर एक्टर रवि दुबे ने दिया ये बड़ा बयान, जानकर दंग रह जायेगे आप...बता दें इन दोनों जोड़ी को लोग ने शो जमाई राजा में काफी पंसद किया था। इस शो में दोनों ने पति और पत्नी की भूमिका निभाई थी। अब एक बार फिर से रवि और निया को दर्शक खतरों के खिलाड़ी के जरिए एक साथ देख पाएंगे लेकिन इस बार दोनों एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी के रुप में नजर आएंगे। बता दें कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि निया और रवि में कुछ अनबन हो गई है। 

 

इस खबर पर अब रवि ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। रवि ने एक मीडिया दिए को इंटरव्यू के दौरान बताया है कि निया के साथ शुरुआत से ही मेरा रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है। यहाँ तक की जमाई राजा की शूटिंग के दौरान हमारी आपस में बातचीत तक नहीं होती थी। लेकिन जैसे ही यह शो खत्म होने की कगार पर आया मुझे निया का एक अलग ही रूप दिखा। 

 

आखिरी दिनों में मेरी उनसे काफी बातें होने लगी और मैंने उन्हें काफी अच्छे से जाना। इसके बाद मुझे एहसास हो गया कि निया काफी ईमानदार और साफ दिल की शख्स हैं। वहीं खतड़ो के खिलाड़ी के इस सीजन में रवि के अलावा हिना खान, गीता फोगाट, लोपा मुद्र, करण वाही, मनवीर गुर्जर, रित्विक धन्जानी जैसे स्टार नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com