छपरा में क्रिकेट खेलने के विवाद में चाकू के बाद चली गोली, पांच युवक हुए घायल

छपरा शहर के इशुआपुर थाना क्षेत्र के महुली गांव में क्रिकेट खेलने के विवाद में एक पक्ष के युवकों द्वारा चाकू भांजने के बाद तीन युवकों को गोली मार दी गई। इस दरम्यान कुल 5 लोग जख्मी हुए हैं। जिसमें गोली लगने से जख्मी 3 लोगों को पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं दो लोगों का उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। गोली लगने से जख्मी सभी युवक इसुआपुर थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी बताए गए हैं। गंभीर रूप से जख्मी में स्थानीय थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी धुरेंद्र साह के 19 वर्षीय पुत्र अमन कुमार, प्रभु साह के 15 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार एवं तारकेश्वर मिश्रा के 30 वर्षीय पुत्र अतुल कुमार मिश्रा शामिल है। वहीं चाकू लगने से जख्मी युवक धुरेंद्र साह के 35 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार केवल 30 वर्षीय पुत्र भूषण साह शामिल है। जो कि अमन कुमार के बड़े भाई हैं।

दो गांवों के युवकों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ विवाद

घटना के संबंध में बताया जाता है कि महुली गांव के युवक गांव के ही मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच दूसरे गांव के करीब आधा दर्जन युवक बाइक से वहां पहुंचे और क्रिकेट खेलने की जिद करने लगे। इस दौरान अतुल मिश्रा ने बताया कि वह लोग मैच खेल रहे हैं इसलिए दूसरे को नहीं खेलाया जा सकता है। जिस पर उन लोगों के द्वारा क्रिकेट मैदान पर ही चाकू भांजा जाने लगा। 

गुस्‍साये ग्रामीणों ने छीन ली है एक युवक की पिस्‍टल

हंगामे और मारपीट के दौरान ही एक युवक ने पिस्टल निकालकर क्रिकेट खेल रहे युवकों पर गोली चलाना शुरु कर दी। एक गोली लगने के बाद सुभाष भागकर गांव पहुंचा और इस बात की सूचना पर गांव वाले वहां पहुंचे। इस दौरान गोली लगने से अतुल सुभाष जख्मी हो गए। वही चाकू भांज रहे युवक ने भूषण और पप्पू को चाकू घोंप दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों द्वारा एक युवक से पिस्टल छीने जाने की बात सामने आ रही है।

एक आरोपित युवक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

इस घटना में इस्लामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अटौली गांव निवासी पवन मांझी को ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई के बाद थानाध्यक्ष को सौंपा है। इसी के पास से पिस्टल छीने जाने की बात बताई गई है। पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर पवन मांझी को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com