छत्तीसगढ़ में ये हो सकते हैं मुख्यमंत्री:सिद्धू

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने आज जांजगीर में चुनावी रैली के दौरान कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो चरणदास महंत छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हो सकते हैं। उन्होंने जांजगीर की जनता से अपने भाषण में कहा कि यहां का विधायक हो सकता है आपका मुख्यमंत्री बने।

इसके बाद कोरबा की चुनावी रैली में नवजोतसिंह सिद्धू ने गोधरा कांड का जिक्र करते हुए कहा देश को बांटने वाले मेरी देशभक्ति पर उंगली उठाते हैं। पीएम खुद को चौकीदार बताते हैं और उनके चेले डॉ. रमन चिटफंड चलवा रहे हैं, आदिवासी की जमीन हडप रहे हैं, कांग्रेस की सरकार आने पर जमीन वापस करेंगे। बुलेट नहीं बैलेट की लड़ाई है, रोजाना 500 बच्चियां अगवा हो रही हैं।

वहीं सक्ती के पं. दीनदयाल स्टेडियम में सिद्धू ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा सालों से क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया जा रहा है कि सक्ती को जिला बनाया जाएगा, मगर अब सक्ती जिला नहीं बन सका। उन्होंने कांग्रेस की सरकार आने के माहभर बाद ही सक्ती को जिला बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा किसानों की जमीन अधिग्रहित कर उद्योगपतियों को सौंप दी, मगर कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों की जमीन उन्हें वापस लौटाई जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com