चैट हो गया वायरल: जब लड़के ने लड़की से पूछा बीफ खाती हो तो अपने भाई के साथ सेक्स, फिर मिला ऐसा जवाब की लड़के की तो..

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने जा रहे है, इसे पढ़कर आपको बहुत हैरानी होगी, जैसा की आप सभी जानते है, कि आज के समय में दुनियां के लगभग सभी व्यक्ति व्हाट्सअप, फेसबुक का प्रयोग करते है! दुनियां के बहुत से लोग व्हाट्सअप और फेसबुक पर अपनी कुछ ऐसी पर्सनल तस्वीरें शेयर करते है, और जब वो तस्वीरें हर जगह वाइरल हो जाती है, जिसके वायरल होने से हमें खतरा हो सकता है! आज हम आपको इसी सन्दर्भ में बताने जा रहे हैं,


आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दिल्ली यूनिवर्सिटी में वकालत की पढ़ाई कर रही लड़की ”अरुणिमा भट्टाचार्य” की एक फेसबुक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है! अरुणिमा के क्लॉस में पढ़ने वाले एक लड़के को किसी वॉट्सऐप ग्रुप से अरुणिमा का नंबर मिला और उसने अरुणिमा से चैट करना शुरू कर दिया! दोनों के बीच बहुत बहस भी हुई और अरुणिमा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी पूरी चैट की तस्वीरें भी अपलोड कर दी!


आपको बता दें, कि शुरुआत में बीफ खाने और न खाने के बारे में पूछा! उस लड़के ने पूछा अगर आप बीफ खाती हैं, तो अपने भाई के साथ सेक्स भी करती होंगी! और फिर लड़के ने पूछा की एक हिंदू ब्राह्मण हैं, तो बीफ खाने को कैसे सही बता सकती हैं!

अरुणिमा ने कहा कि मुझे बीफ बहुत ज्यादा पसंद है, और मैंने केरल में बीफ फ्राय खाया था! जो खाने में पिज्जा से भी ज्यादा स्वादिष्ट लगता है! लड़की ने कहा की तुम भी एक बार जरुर खाना, फिर बाद में अरुणिमा ने लड़के से उसका नाम पूछा लेकिन लड़के ने अपना नाम नहीं बताया! इससे अरुणिमा ने उससे बात करने से मना कर दिया!

यहां अजनबियों के साथ सेक्स करना ज़रूरी प्राचीन काल से जुड़ी सेक्स की रोचक बा​​तें, जो उड़ देगें अच्छे अच्छों के होश…

 

लड़के ने बाद में सवाल किया, बंगाल में तो लोग बीफ खाते हैं, और भारत में हिन्दू ब्राह्मण बीफ कैसे खा लेते हैं, जबकि भारत गाय को तो मां की संज्ञा दी गई है!

इस सवाल के जवाब में अरुणिमा ने बताया कि मेरे माता-पिता बीफ नहीं खाते है! यदि वो खाते हैं, तो ये उनकी पसंद है! मेरे घर में कोई नहीं खाती और ना ही खरीदने जाती हूं!

आपको बता दें, कि दोनों लोगों में बहस बहुत बढ़ गयी, लड़के ने कहा ब्राह्मण होकर बीफ खा सकती हो, तो जरुर इसमें जरुर कुछ ना कुछ राज छुपा है! अरुणिमा ने जवाब दिया कि जो सोच बीफ के लिए है, वहीं सभी जानवरों के लिए भी रखते हो!

 

लड़के ने उदाहरण दिया, अगर आप अपने फ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती है! तो इसका मतलब ये नहीं की अपने भाई के साथ भी करो, अरुणिमा ने जवाब दिया कि देश के हर व्यक्ति को वह क्या खायेगा इसका फैसला करने का अधिकार उसे ही है!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com