अब चीन की दिवार को ध्वस्त करने रिंग में उतरेंगे विजेंदर...

अब चीन की दिवार को ध्वस्त करने रिंग में उतरेंगे विजेंदर…

नई दिल्ली: इंडियन स्टार बॉक्सर विजेंदर सिंह एक बार फिर मुकाबले के लिए. अभी तक नॉकआउट चल रहे विजेंदर का चीन के जुल्फिकार मैमैतियाली से मुकाबला है. विजेंदर अपने विजयी अभियान को बरक़रार रखने के लिए रिंग में उतरेंगे.अब चीन की दिवार को ध्वस्त करने रिंग में उतरेंगे विजेंदर...अभी-अभी: PM मोदी किया देशवासियों सबसे बड़ा वादा, अगले 5 सालों में देश को देंगे’ बहुत कुछ

इस चैंपियनशिप के 7 मुकाबले होंगे जिसमे भारत के अखिल कुमार और जितेंदर कुमार भी डेब्यू करने वाले है. गौरतलब है कि इस मुकाबले से पहले विजेंदर सिंह ने कहा था कि वह चीन के जुल्फिकार मैमैतियाली को जल्द ही हरा देंगे क्योकि चायनीज माल ज्यादा देर तक नहीं टिकता.

अभी-अभी: चीनी अखबार ने लिखा-अब भारत को युद्ध की तरफ धकेल रही है मोदी सरकार…

वही विजेंदर को जवाब देते हुए जुल्फिकार ने कहा था कि वो भारतीय मुक्केबाज को चीन का दम दिखाएंगे. जुल्पिकार का प्रो मुक्केबाजी में आठ मुकाबलों में 5 नॉकआउट सहित 7 में जीत और एक ड्रा का रिकॉर्ड है. जुल्पिकार ने कहा, मैं विजेन्दर को चीन का दम दिखाऊंगा.

बता दे कि विजेंदर अगर यह मुकाबला जीत लेते है तो उनका अजेय अभियान न सिर्फ बरकरार रहेगा बल्कि वे प्रफेशनल फाइट में डब्ल्यूबीओ एशिया पसिफिक सुपर मिडिलवेट और जुल्फिकार के डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट के रूप में दोहरा खिताब हासिल कर लेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com