चिलचिलाती गर्मी से हो गए हैं परेशान, तो कम कीमत पर खरीदें ये शानदार AC, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Monsoon Appliances Dhamaka Sale चल रही है। इस शानदार सेल में सैमसंग से लेकर वोल्टास तक के AC उपलब्ध हैं। इन AC पर बैंकों की ओर से बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा AC पर नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर मिल रहे हैं। आज हम आपको यहां कुछ चुनिंदा AC के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

Whirlpool 1 Ton 3 Star Split Inverter AC

कीमत : 26,490 रुपये

इस AC की असल कीमत 44,750 रुपये है, लेकिन इसे फ्लिपकार्ट से मात्र 26,490 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस AC को 3 स्टार की रेटिंग मिली है। साथ ही इसमें ऑटो-रिस्टार्ट और स्पील मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस AC की खरीदारी करने पर ग्राहकों को HDFC बैंक की तरफ से 1,250 रुपये से लेकर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा AC को 1,472 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

कीमत : 32,990 रुपये

ऑफर की बात करें तो HDFC बैंक अपने ग्राहकों को इस AC की खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत से लेकर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही Axis बैंक की ओर से भी पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा AC को 3,666 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

SAMSUNG 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

कीमत : 34,990 रुपये

यह AC तीन, चार और पांच स्टार ऑप्शन और कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस AC में स्लीप मोड और ऑटो-रिस्टार्ट जैसे फीचर्स का सपोर्ट मिलेगा। ऑफर की बात करें तो इस AC की खरीदारी करने पर HDFC बैंक की ओर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा AC को 3,888 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा।

LG 1.5 Ton 5 Star Split Dual Inverter AC

कीमत : 39,490 रुपये

यह AC तीन और पांच स्टार पावर कंजप्शन रेटिंग के साथ आता है। इस AC में ऑटो-रिस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस AC की खरीदारी करने पर HDFC बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा AC को 3,888 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com