चिराग पासवान के समर्थकों का पटना से दिल्ली तक प्रदर्शन, दोनों गुटों में टकराव की आशंका

पटना, लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के दोनों धड़ों में जारी विवाद अब सड़कों पर उतर आया है। पटना से लेकर दिल्‍ली तक धरना-प्रर्दशन जारी है। चिराग पासवान के समर्थकों के निशाने पर बागी बने चाचा पशुपति कुमार पारस सहित पांच सांसद हैं। उनका गुस्‍सा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ भी उतरा है। इस बीच आशंका है कि पशुपति पारस के पटना आने के बाद उनके व चिराग समर्थ‍क टकरा सकते हैं।

पटना व दिल्‍ली में पशुपति पारस के खिलाफ प्रदर्शन

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार दिल्‍ली में बुधवार को चिराग पासवान के समर्थकों ने पशुपति कुमार पारस के सरकारी आवास के सामने प्रदर्शन किया। इससे पहले मंगलवार को  चिराग समर्थकों ने पटना स्थित एलजेपी में जमकर बवाल किया था। उन्‍होंने पशुपति कुमार पारस  की नेम प्लेट पर कालिख पोत दी थी। चिराग समर्थक एलजेपी कार्यकर्ताओं ने पांचों बागी सांसदों पशुपति कुमार पारस,चंदन सिंह, वीणा सिंह, महबूब अली कैसर और प्रिंस राज के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पोस्टर भी जलाए। चिराग समर्थकों ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ भी नारेबाजी की तथा उनके पोस्टर जलाए।

पटना में टकरा सकते हैं एलजेपी के दोनों गुट

पशुपति कुमार पारस के बुधवार को पटना आने को लेकर उनके समर्थकों ने स्वागत की जाेरदार तैयारी की है। उन्‍होंने अपने नेता के स्‍वागत में जो पोस्‍टर-बैनर लगाए हैं, उनपर चिराग पासवान की न तो तस्‍वीर है, न नाम। हां, पोस्‍टर पर राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) हैं। इससे चिराग समर्थ‍क नाराज हैं। चिराग पासवान के समर्थ‍क पशुपति पारस के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं। चिराग के समर्थक एलजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे पशुपति पारस को नहीं जानते हैं और किसी को भी यहां नहीं आने देंगे। भीम आर्मी के अमर आजाद ने कहा है कि वे चिराग पासवान के साथ हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com