चिट्टा पीने से गई थी युवक की जान, दोस्तों ने तस्कर को पीट-पीट कर मार डाला

आरोपी जगसीर सिंह नाजायज शराब बेचता था, लेकिन उसकी पत्नी के अनुसार अब उसने यह काम बंद कर दिया था। सोमवार सुबह कुछ लोग उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठा कर ले गए और पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

एक महीने पहले चिट्टे का टीका लगाने से मारे गए युवक के दोस्तों ने चिट्टा बेचने के शक में एक तस्कर की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले सोमवार सुबह 11 बजे उसे घर से अगवा किया फिर दिनभर उसके साथ मारपीट करते रहे, जिससे उसकी मौत हो गई।

शाम को उसका शव उसके घर के बाहर मोहल्ला न्यू मुंकदपुरी में फेंक कर फरार हो गए। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया है। 

मृतक की पहचान 35 वर्षीय जगसीर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयानों पर छह लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

मृतक की पत्नी हरप्रीत कौर ने बताया कि 31 मार्च से पहले उसका पति जगसीर सिंह नाजायज शराब बेचता था, लेकिन तीन महीनों से उसने यह काम बंद कर दिया था। सोमवार सुबह 11 बजे कुछ लोग उसके पति को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठा कर साथ ले गए। नौजवानों को शक था कि एक महीने पहले उनके दोस्त की जो चिट्टा पीने से मौत हुई थी, उसे जगसीर सिंह ने ही बेचा था। वह जगसीर सिंह को अपने दोस्त की मौत का जिम्मेदार मानते थे। महिला हरप्रीत कौर के मुताबिक दिन भर की मारपीट के बाद देर शाम उसके पति को आरोपी घर के आगे फेंक गए। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने जगसीर को मृत घोषित कर दिया।

112 पर करते रहे फोन किसी ने नही उठाया
मृतक की पत्नी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पति के अगवा होने के बाद 112 नंबर पर फोन करती रही, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। अगर पुलिस फोन उठा लेती, तो शायद उसके पति की जिंदगी बच जाती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com