चाची-भतीजा कर रहे थे रासलीला, खुला दरवाजा और सामने खड़े थे चाचा….

क भतीजे को अपनी ही सगी चाची से प्यार हो गया और उसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक जघन्य अपराध को अंजाम दे दिया है.


बीते रविवार देर शाम ढालूवाला मजबता निवासी रीना ने सिडकुल थाने में अपने पति देवेंद्र उर्फ टीटू (40) पुत्र जागेंद्र सिंह की गुमशुदगी दर्ज कराई और उसने बताया कि उसका पति पेशे से लोडर चालक है. पुलिस ने तफ्तीश की तो एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ.

जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी चाची की बड़ी बेटी से बस कुछ ही साल बड़ा है और चाची के साथ संबंध बनाने में बाधा बन रहे रिश्ते के चाचा को भतीजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मार डाला है.बताया जा रहा है कि भतीजे के साथ चाची भी शामिल रही और उसने अपने भतीजे का पूरा साथ दिया.

वियाग्रा से नहीं बल्कि इस खास चीज से बढ़ेगी महिलाओ की उत्तेजना…

खुलासा करते हुए चाची ने बताया कि एक दिन वह अपने भतीजे के साथ कमरे में संबंध बना रही थी और उसे लगा उसका पति लेट आएगा लेकिन उस दिन उसका पति जल्दी आ गया और उसने देखा कि उसका भतीजा उसकी पत्नी के साथ रंगरेलिया मना रहा है. यह देखकर वह चिल्लाने लगा जिसके बाद भतीजे ने अपने दोस्त को बुलाकर चाचा को रस्ते से हटा दिया. चाची, भतीजा और उसका दोस्त तीनो अब पुलिस के कब्जे में है और तीनो से पूछताछ के दौरान उन्होंने पूरा राज उगल दिया है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com