चप्पल पहनकर कर मंदिर गए तेजस्वी यादव, भाजपा ने घेरा

सूबे के गोपालगंज के थावे मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भाजपा निशाना साध रही है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सवालिया लहजे में कहा है कि क्या राज्य के उपमुख्यमंत्री का  कोई प्रोटोकॉल है या फिर कोई विशेषाधिकार कि वो मंदिर में चप्पल पहनकर जा सकते हैं। इस मामले पर अब सियासत तेज होती जा रही है। ट्विटर पर पोस्ट किये गए वीडियो में तेजस्वी चप्पल पहनकर मंदिर परिसर में जाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनकी सुरक्षा में लगे अफसर और पुलिस कर्मी नंगे पाँव दिख रहे हैं।

धर्मनिरपेक्षता पर उठाये सवाल

बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने इस मामले पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जब सुरक्षाकर्मी व अन्य सहयोगी खाली पैर मंदिर परिसर में थे तो चप्पल पहनने की विशेष सुविधा लेने की तेजस्वी की क्या मंशा थी। भाजपा ने तेजस्वी की धर्मनिरपेक्षता पर सवालिया निशान लगाते हुए पूछा कि क्या तेजस्वी ऐसे ही धर्मनिरपेक्ष बनने की बात करते हैं। 

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को गोपालगंज में थावे माता मंदिर में दर्शन पूजन किया। मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर जाने पर सियासत तेज हो गयी है। पोस्ट किये गए वीडियो में तेजस्वी चप्पल पहने नजर आ रहे हैं जबकि साथ के अन्य लोग और सुरक्षाकर्मी नंगे पांव दिख रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com