‘घूंघट की आड़’ में भाभी जी के डांस ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका, वायरल हुआ वीडियो....

‘घूंघट की आड़’ में भाभी जी के डांस ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका, वायरल हुआ वीडियो….

नई दिल्ली – डांस करना और देखना तो हर किसी को अच्छा लगता है। लेकिन डांस अगर किसी लड़की या भाभी का हो तो देखने वाले इसे कई बार देखते नहीं थकते। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी साड़ी पहनकर बॉलीबुड के किसी गाने पर जमकर डांस करती दिख रही हैं। घर में भाभी जी का ऐसा धांसू डांस देख हर कोई भाभी जी का दिवाना हो गया। भाभी जी का डांस-

संस्कार का ख्याल रख घर वालों का किया मनोरंजन :अभी-अभी: इस मशहूर गायिका की हुई मौत शोक में डूबा पूरा…देश

भाभी जी ने ऐसा जबरदस्त डांस अपने घर की संस्कृति को ध्यान में रखकर किया। गौर करने वाली बात है कि पूरे गाने के दौरान उनके सिर से पल्लू एक बार भी नहीं गिरा। भाभी जी ने साड़ी पहनकर जिस तरह से बॉलीबुड के गाने पर डांस किया है। उनकी अदाएं देखने लायक हैं।

खूबसूरत भाभी के इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। सबसे बड़ी बात यह है कि भाभी जी ने अपने माता-पिता और सास-ससुर के घर की मर्यादा को भंग किये बिना ही और खुद का और पूरे परिवार का मनोरंजन किया।

भाभी जी ने किया साड़ी में शानदार डांस :

एक ऐसे समय में जब आये दिन हम सोशल मीडिया पर गंदे और फूहड़ गानों की भरमार देख रहे हैं। ऐसे माहौल और समाज में भाभी जी के द्वारा इतना साफ-सुथरा डांस वाकई काबिले तारीफ है। भाभी जी ने समाज को एक आईना दिखाया है कि कैसे हम साफ-सुथरे डांस से भी लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया अब ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसके जरिए हम अपना हुनर और अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा सकते हैं। भाभी जी का वीडियो तो वायरल हो ही रहा है साथ-साथ उनका फोटो भी खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी जी ने घूंघट की आड़ में शानदार डांस किया है।

देखें वीडियो –

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com