…तो ऐसी है सऊदी अरब के रिच किड्स की Life, गोल्ड गन से लेकर चीता तक सब कुछ मिलेगा यहाँ

दुनियाभर में सऊदी अरब की गिनती कट्टरपंथी देश के रूप में की जाती है. लेकिन, इससे अलग वहां के रिच किड्स काफी लग्जरियस लाइफ जीते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम ‘richkosaudi’ नामक पेज वहां के रईसजादों ने कुछ तस्वीर शेयर की है. इनमें कोई गोल्ड गन के साथ नजर आ रहा है, तो कोई चीते के बच्चे के साथ खेल रहा है....तो ऐसी है सऊदी अरब के रिच किड्स की Life, गोल्ड गन से लेकर चीता तक सब कुछ मिलेगा यहाँ
वहीं, कुछ रईस किड्स गोल्ड कार और गोल्ड बिस्किट के साथ भी नजर आ रहे हैं. आम तौर पर जिस चीते को देखकर इंसान डर जाता है. ऐसे में सऊदी का यह रईसजादा उसके गले में पट्टे बांधकर देखिए किस तरह घुमा रहा है. इंस्टाग्राम पर एक ही पेज नहीं है, ऐसे कई पेज हैं जिसमें ये रिच किड्स फोटो अपलोड करते हैं.

ये भी पढ़े: अब अमेरिका अपने लोगों को सिखा रहा है परमाणु हमले से बचने के तरीके

टूरिज्म डिपार्टमेंट का भी है सपोर्ट

इराक के मोसुल से 100 किलोमीटर दूर इरबिल शहर के रिच किड्स आजकल अपनी चकाचौंध से भरी लाईफस्टाइल के लिए दुनियाभर में फेमस हो रहे हैं. देश में टूरिज्म बढ़ाने के मकसद से इराक का टूरिज्म डिपार्टमेंट भी इन अमीर यंगस्टर्स की लाइफस्टाइल को प्रमोट कर रहा है. इसके अलावा टूरिज्म डिपार्टमेंट अपनी वेबसाइट पर भी तेजी से बदलते इन प्राचीन शहरों टूरिस्ट डेस्टिनेशन की तरह प्रमोट कर रहा है.

ये भी पढ़े: ‘तुम्हारी सुलू’ में ‘विद्या बालन’ अपने पुराने अंदाज में मचाएंगी तहलका

रिच लाइफस्टाइल के लिए फेमस हो रहे इस शहर में टूरिस्ट्स के लिए लोकल यूनस्को साइट होने के साथ ही 5 स्टार रिसॉर्ट, लग्जरी होटल्स, शॉपिंग मॉल भी हैं. इसके अलावा इस साइट पर प्लास्टिक सर्जरी क्लीनिक और फैमिलीज़ के एंटरटेनमेंट के लिए बूटकैम्प्स और डिस्को जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com