गोरखा और बीजेपी का गठबंधन ईश्वर ने बनाया है इसे कोई नहीं तोड़ नहीं सकता : गृह मंत्री अमित शाह

बंगाल में चुनावी प्रचार लगातार जारी है। आज केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग पहुंचे। वहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) का गोरखा समुदाय पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि गलत सूचना फैलाई जा रही है कि अगर NRC लाया जाएगा, तो गोरखाओं को बाहर कर दिया जाएगा। NRC को अभी तक नहीं लाया गया है। लेकिन अगर इसे लाया जाता है, तो एक भी गोरखा को बाहर नहीं निकाला जाएगा। यह TMC का झूठ है। एक भी गोरखा प्रभावित नहीं होगा।

इसके अलावा न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक अमित शाह ने कहा कि CPM ने जुल्म किया और 1200 से ज्यादा गोरखा भाईयों की जान गई और आपको न्याय नहीं मिला। फिर दीदी ने भी गोलीबारी करके गोरखाओं की जान ली। आपको न्याय नहीं मिला। भाजपा की सरकार बनाईये इन सारे अन्यायों पर SIT बैठाकर जेल की सजा होगी।

अमित शाह ने कहा कि गोरखा और भाजपा का गठबंधन ईश्वर ने बनाया है। भगवान ने गोरखा और भाजपा को भाई-भाई बनाकर भेजा है। कांग्रेस, कम्यूनिस्टों और TMC को गोरखाओं के बलिदान का पता नहीं है। मेरे गोरखा भाई सरहद पर भारत मां के लिए जान देने में कभी पीछे नहीं रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com