दुनियाभर में अपना लोहा मनवाने वाला ‘गूगल ब्वॉय’ कौटिल्य पंडित अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली : अपनी तेज बुद्धि से दुनियाभर में अपना लोहा मनवाने वाला गूगल ब्वॉय 9 वर्षीय कौटिल्य पंडित को चेस्ट इंफेक्शन के कारण फिलहाल अस्पताल में दाखिल किया गया है. स्मरण रहे कि गूगल ब्वॉय कौटिल्य पंडित अपनी स्मृति की वजह से दुनियाभर में गूगल बॉय के नाम से मशहूर है.

ना खाएं खाने में कम नमक, हो सकता है इस घातक बीमारी का खतरा

दुनियाभर में अपना लोहा मनवाने वाला 'गूगल ब्वॉय' कौटिल्य पंडित अस्पताल में भर्तीबता दें कि हरियाणा के करनाल के रहने वाले कौटिल्य की यह विशेषता है कि वो जिसे मात्र एक बार देख या पढ़ लेता है वो उसे याद हो जाता है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से कौटिल्य बीमार है. कौटिल्य के पिता सतीश शर्मा के ने बताया कि उसे लंबे समय से चेस्ट में कुछ परेशानी आ रही थी. डॉक्टरों ने बताया कि उसे फ़ौरन अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत है. इस पर उसे कौटिल्य खेत्रपाल अस्पताल में भर्ती किया गया.

अभी-अभी: विदेश मंत्री का हार्ट अटैक से हुआ निधन, मोदी ने जताया शोक

डॉक्टरों के अनुसारअस्पताल में कौटिल्य का इलाज चलने के बाद अब उसकी सेहत में सुधार हो रहा है. जिस तरह से उसकी सेहत में सुधार हो रहा है, उससे लगता है कि वो जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौट जाएगा. कम उम्र में अपनी बुद्धि कौशल का प्रदर्शन करने वाले कौटिल्य शीघ्र स्वस्थ हो यह कामना हर भारतीय कर रहा है, क्योंकि उसे अभी अपनी बुद्धि के और भी जलवे दिखाना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com