गुड़गांव : देश के सबसे कम उम्र के सांसद दुष्यंत ने की सगाई

default-2देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार की रात सगाई कर ली। मीडिया की नजरों से दूर उनका सगाई समारोह गुरुग्राम के उद्योग विहार स्थित होटल ओबराय में संपंन हुआ। इस समारोह में बड़ी संख्या में दिग्गज शामिल हुए।

जानकारी के अनुसार हरियाणा में हिसार संसदीय क्षेत्र के सांसद इनेलो नेता दुष्यंत चौटाला (26 ) की सगाई वरिष्ठ आइपीएस परमजीत अहलावत की बेटी मेघना से मंगलवार को गुरुग्राम में हुई। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के पोते दुष्यंत के सगाई कार्यक्रम में कार्यक्रम में पूर्व सीएम के पोते की सगाई में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल भी आशीर्वाद देने पहुंचे थे।
इस समारोह में ओम प्रकाश चौटाला को पैरोल पर पोते की सगाई में शामिल होने का अवसर मिला था। सगाई समारोह में दुष्यंत के पिता अजय चौटाला, चाचा विधायक अभय चौटाला व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कुछ नजदीकी रिश्तेदार समारोह में शामिल हुए। मेघना ने अपनी दादी सास से आशीर्वाद लिया।
कार्यक्रम में लड़की पक्ष से जहां कई आईपीएस अधिकारी मेजबान बने तो वहीं खेल जगत से ओलंपियन बाक्सर बिजेंद्र सिंह, पहलवान योगेश्वर दत्त भी दुष्यंत को बधाई देने पहुंचे थे। दुष्यंत अजय चौटाला के पुत्र हैं। उनकी मां नैना सिंह हरियाणा के ही डबवाली विधानसभा से विधायक हैं। दुष्यंत का रोका 25 दिसंबर को सिरसा में हुआ था। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक जल्द ही अब विवाह की तारीख मुकरर्र होगी।
वे गुरुग्राम में काफी समय तक पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं झज्जर के मूल निवासी परमजीत अहलावत पंचकूला में आइजी टेलिकॉम के पद पर तैनात हैं। गुरुग्राम के सेक्टर 15 पार्ट टू में भी उनका परिवार रहता है। उनकी बेटी मेघना दिल्ली के मैत्रेयी कॉलेज से इतिहास(ऑनर्स) से स्नातक हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com