गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना ण के 524 नए मामले आए सामने, अब तक 24,628 लोग संक्रमित

गुजरात में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 524 नए मामलों की पुष्टि हुई और 28 लोगों की मौत दर्ज की गई। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राज्‍य में संक्रमित मरीजों की संख्‍या अब 24,628 तक पहुंच चुकी है। अब तक 17,090 लोग स्‍वस्‍थ हो चुके हैं जिन्‍हें अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है और 1534 लोगों की मौत हो चुकी है। 24 घंटे में दर्ज हुए 524 नए मामलों में सबसे अधिक अहमदाबाद से 332 मरीज, सूरत से 71,  वडोदरा से 41 तथा गांधीनगर के 22 मरीज शामिल हैं।

सोमवार को राज्‍य में कोरोना संक्रमण के 327 नए मामलों की पुष्टि हुई थी और 23 लोगों की मौत दर्ज की गई थी। वहीं 339 लोग को स्‍वस्‍थ होने के खबर थी जिन्‍हें इलाज के बाद अस्‍पताल से घर भेज दिया गया था।

 कोरोना को लेकर राहुल के ट्वीट पर क्‍या बोले पंडया 

गुजरात में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट किया था। जिस पर गुजरात भाजपा प्रवक्‍ता भरत पंड्या ने तीखी प्रतिक्रिया जतायी थी। पंड्या ने कहा था कि राजनीतिक रूप से गुजरात को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी ने कुछ चुने हुए आंकडे ट्वीट के जरिए बताए हैं।

कांग्रेस की तरफ से यह गुजरात को बदनाम करने का निंदनीय प्रयास है। कांग्रेस अपनी आंतरिक गुटबाजी खत्‍म नहीं कर रही बल्कि इसके नेताओं की रुचि तो गुजरात के नेताओं को बदनाम करने में है। कोरोना के इस संकट में इस पार्टी को कांग्रेस शासित राज्‍यों में कोरोना महामारी के मामलों व अस्‍पतालों की हालत सुधारने परध्‍यान देना चाहिए। पंड्या ने बताया कि गुजरात में कोरोना का रिकवरी दर 69 फीसदी है जो देश में सबसे बेहतर है, लेकिन राहुल ने इसका जिक्र नहीं किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com