गुजराती लोक गायक कृतिदान गढ़वी पर बीती रात नोटों की बारिश हुई..

गुजराती लोक गायक कृतिदान गढ़वी ने जैसे ही भजन गाना शुरू किया लोगों ने लाखों के नोट बरसा दिए। वलसाड में एक गौ सेवा दल ने गाय की रक्षा और सेवा के लिए विशेष भजन कार्यक्रम का आयोजन किया था।

 गुजराती लोक गायक कृतिदान गढ़वी पर बीती रात नोटों की बारिश हुई। वलसाड में एक भजन कार्यक्रम में जैसे ही गढ़वी ने भजन गाना शुरू किया लोगों ने लाखों के नोट बरसा दिए। शनिवार को वलसाड में एक गौ सेवा दल ने गाय की रक्षा और सेवा के लिए विशेष भजन कार्यक्रम का आयोजन किया जहां गढ़वी और गायिका वनिता ने प्रस्तुति दी। इस दौरान लोग भजन पर झूमते दिखे।

50 और 100 रुपये के नोटों की बारिश

कीर्तिदान और वनिता पटेल के भजन कार्यक्रम में लोगों ने 10, 20, 50 और 100 रुपये के नोटों की बारिश की, जिसमें बच्चे, बुजुर्ग के अलावा युवा भी शामिल थे। भजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग वलसाड पहुंचे थे। गढ़वी ने एएनआई को बताया, “यह कार्यक्रम गायों की सेवा के लिए धन जुटाने के लिए आयोजित किया गया था। ये गायें ऐसी हैं जो अस्वस्थ हैं और चल नहीं सकतीं, इसलिए सारा पैसा दान में जाता है।”

पहले भी हो चुकी नोटों की बरसात

यह पहली बार नहीं है जब भजन कार्यक्रमों में लोगों ने लाखों की बारिश की हो। इससे पहले स्वामी विवेकानंद नेत्र मंदिर ट्रस्ट ने एक नए नेत्र अस्पताल के लिए धन एकत्र करने के लिए एक भजन कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम नवसारी के सुपा गांव में आयोजित किया गया था जहां कीर्तिदान गढ़वी और एक अन्य लोक गायिका उर्वशी रड्डिया ने प्रस्तुति दी थी।

सूपा गांव में उस दौरान भी लोगों ने लाखों रुपयों के नोटों की बरसात गढ़वी पर की। सैकड़ों की संख्या में लोग कार्यक्रम सुनने पहुंचे और भजन कार्यक्रम में 10, 20, 50, 100 और 500 रुपये के नोटों की बौछार की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com