गाजीपुर में अखिलेश का बड़ा हमला, साइकिल से घबरा गए हैं पीएम मोदी

गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा और बसपा को निशाने पर लिया। प्रधानमंत्री जी साइकिल से घबरा गए हैं, इसीलिए इतने मंत्री लेकर आए हैं।

मुस्लिम महिलाएं नहीं डाल पाएंगी बुर्के में वोट, भाजपा के खिलाफ रची गई साजिश बेनकाब!

गाजीपुर में अखिलेश का बड़ा हमला, साइकिल से घबरा गए हैं पीएम मोदीसीएम ने कहा कि अगर तीन साल तक प्रधानमंत्री ने काम किया होता तो इतने केंद्रीय मंत्रियों को प्रचार की जरुरत नहीं पड़ती। सीएम ने कहा क‌ि प्रधानमंत्री जी जिस समय नकल की बात कर रहे थे, उनके साथ मंच पर नकल माफिया बैठा हुआ था ।

भड़काऊ वीडियो वायरल होने से लखीमपुर खीरी में बवाल,हिंसा के बाद लखीमपुर में कर्फ्यू

कहा कि हमारा काम बोलता है, प्रधानमंत्री जी का काम न करने वाला कारनामा बोलता है।  कहा कि सातवें चरण तक सपा सबसे आगे चल रही है। लोगों को समाजवादियों पर भरोसा है। यूपी 100 नंबर की व्यवस्‍था की ताकि जनता शिकायत दर्ज की जा सके।

कहा क‌ि प्रधानमंत्री तीन अपना तीन साल का हिसाब दे और मैं अपना पांच साल का हिसाब दूंगा। मैं जानना चाहता हूं कि पीएम ने तीन साल में क्या काम किया। मैं उनके साथ बहस करना चाहता हूं। कहा कि पत्‍थर वाली सरकार से दूर रहना।  

कहा कि अब वह विकास की बात कर रही हैं। युवाओं से सीएम ने कहा कि वे युवाओं को रोजगार देंगे। कहा कि आने वाले समय में सभी गरीब परिवार की महिलाओं को समाजवादी पेंशन से जोड़ेंगे, अभी 55 लाख को पेंशन मिल रही । हमनें तक किया है पुलिस की भर्ती में कोई परीक्षा नहीं होगी।

 गाजीपुर में भी उतारेंगे लड़ाकू विमान : सीएम

मुख्यमंत्री अखिलेश ने मोदी और मायावती पर साधा निशानाPC: अमर उजाला
सीएम ने भरोसा दिलाया कि पूर्वांचल समाजवादी एक्सप्रेस वे 30 महीने में बना देंगे। कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस की तरह गाजीपुर में भी लड़ाकू विमान उतारेंगे । कहा कि ये दो युवाओं का गठबंधन है। बिना नकदी के बीएसपी में टिकट नहीं मिलता, जाने कब वो बीजेपी से भी हाथ मिला लें । कहा कि साइक‌िल हैंडल पर कांग्रेस का हाथ लग गया है। प्रधानमंत्री जी साइकिल से घबरा गए हैं। इसीलिए इतने मंत्री लेकर आए हैं।

कहा कि मेट्रो को रेलवे एनओसी ने दे रहा है। आरोप लगाया कि रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा सेनाभर्ती यहां से लेकर चले गए, हम फौज से बात कर फिर से यहां भर्ती लाएंगे। कहा कि रक्षा मंत्रालय से बात करके गाजीपुर के नौजवानों की आर्मी भर्ती की पुरानी प्रक्रिया को बहाल कराने का प्रयास करूंगा ।  भीतरघात की आशंका के बीच अखिलेश ने कहा कि नेता लोग हमारी पार्टी को जिता देना । कहा कि नेताओं की अपनी अलग राजनीति होगी। गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा और बसपा को निशाने पर लिया। प्रधानमंत्री जी साइकिल से घबरा गए हैं, इसीलिए इतने मंत्री लेकर आए हैं।

कुश्ती को देश में अलग पहचान देने वाले पहलवान हरिशंकरदास का निधन

मुख्यमंत्री अखिलेश ने मोदी और मायावती पर साधा निशानाPC: अमर उजाला

सीएम ने भरोसा दिलाया कि पूर्वांचल समाजवादी एक्सप्रेस वे 30 महीने में बना देंगे। कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस की तरह गाजीपुर में भी लड़ाकू विमान उतारेंगे ।कहा कि ये दो युवाओं का गठबंधन है। बिना नकदी के बीएसपी में टिकट नहीं मिलता, जाने कब वो बीजेपी से भी हाथ मिला लें । कहा कि साइक‌िल हैंडल पर कांग्रेस का हाथ लग गया है। प्रधानमंत्री जी साइकिल से घबरा गए हैं। इसीलिए इतने मंत्री लेकर आए हैं कहा कि मेट्रो को रेलवे एनओसी ने दे रहा है। आरोप लगाया कि रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा सेनाभर्ती यहां से लेकर चले गए, हम फौज से बात कर फिर से यहां भर्ती लाएंगे। कहा कि रक्षा मंत्रालय से बात करके गाजीपुर के नौजवानों की आर्मी भर्ती की पुरानी प्रक्रिया को बहाल कराने का प्रयास करूंगा । भीतरघात की आशंका के बीच अखिलेश ने कहा कि नेता लोग हमारी पार्टी को जिता देना । कहा कि नेताओं की अपनी अलग राजनीति होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com