गजब : कहीं मां की मौजूदगी में बेटी संग सेक्स जरूरी तो कहीं हस्तमैथुन पर सजा-ए-मौत

यौन संबंधों को लेकर दुनिया के विभिन्न देशों में अजब-गजब कानून हैं। कहीं सेक्स के दौरान दुल्हन की मां को कमरे में रहने की परंपरा है, तो कहीं हस्तमैथुन के लिए मृत्युदंड की सजा तक का प्रावधान है।…और भी हैं ऐसे कई कानून, जिनके बारे में जानकार आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही विचित्र कानूनों के बारे में…

कॉर्सन पहनने पर रोक : मेरीविले, मिसौरी, में ‍महिलाओं के अंगिया (कॉर्सट) पहनने पर रोक है। आप पूछ सकते हैं कि ऐसा क्यों है? यहां के एक कानून में कहा गया है कि ” आम अमेरिकी आदमी से कमनीय, सुडौल और छरहरी काया के लिए प्रशंसा पाने का अधिकार उन महिलाओं द्वारा नहीं छीना जाना चाहिए जोकि कॉर्सट पहनती हों। इसलिए युवा महिलाओं को बिना अंगिया के ही रहना चाहिए।”

बेडरूम में मां की मौजूदगी : काली, कोलम्बिया में एक नियम है कि जिसके तहत दुल्हन की मां को उसकी बेटी और दामाद के सेक्स करने के दौरान मौजूद रहना पड़ता है। हालांकि इस कारण से दूल्हा और दुल्हन दोनों को ही बहुत शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

शैतान को सेफ सेक्स पसंद : बेकर्सफील्ड, कैलिफोर्निया में एक कानून है कि जब आप शैतान के साथ सेक्स करें तो आपको कंडोम का इस्तेमाल करना ही चाहिए। स्पष्ट है कि बेकर्सफील्ड में शैतान के बच्चों को जन्म देना अच्छा नहीं माना जाता है।

OMG…तो इस वजह के कारण बड़े कालेज की लड़कियां करती हैं अपने हुस्न का सौदा, बनाती है अवैध संबंध

परिवार में सेक्स : सांता क्रूज, बोलीविया यह बात अवैध मानी जाती है कि आप मां और उसकी बेटी से एक समय पर सेक्स करें। इसलिए जरूरी होता है कि आप सेक्स करने का समय बदलकर तय करें।

हस्तमैथुन पर फांसी : इंडो‍नेशिया में हस्तमैथुन करना अवैध काम माना जाता है और पकड़े जाने पर दोषी को मृत्युदंड तक दिया जा सकता है। लेकिन, सवाल उठता है कि पुलिस को इसकी जानकारी कैसे होती होगी। आखिर कोई क्यों खुद ही अपने अपराध की जानकारी देने पुलिस में जाएगा।

नेवादा में कंडोम की अनिवार्यता : अमेरिका राज्य में नेवादा में सुरक्षित सेक्स को बढ़ावा दिया जाता है। संभवत: इसी बात को ध्यान में रखते हुए राज्य में बिना कंडोम के सेक्स करना अवैध है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com