खिड़की से देखा अनजान कार, बाहर आया तो हो गई हालत खराब

रात का वक्त था, तभी एक शख्स को घर के बाहर कुछ आवाजें सुनाई दीं। उसने खिड़की से बाहर झांका तो देखा कि घर के सामने एक कार आकर रुकी। गाड़ी से एक महिल निकली और वह वहीं पास में खड़ी टैक्सी में बैठ गई। इसके बाद एक और शख्स इस गाड़ी से उतरा। उसने डिक्की से सूटकेस निकाला और इसी टैक्सी में जाकर बैठ गया। 

खिड़की से देखा अनजान कार, बाहर आया तो हो गई हालत खराबअपने घर के सामने अनजान सी कार को खड़ा देख वह शख्स बाहर आया। उसने पड़ोस के घर को देखा तो पाया कि उस घर के सामने दो कार खडी़ थी और उसके खुद के घर के सामने वाली जगह खाली थी जहां दो स्ट्रेंजर कब्जा कर चुके थे। लिहाजा, उसकी खुद की गाड़ी के लिए कोई जगह नहीं बची थी। ये सोच मकान मालिक की हालत खराब हो गई। 

लगाया था अगवा करके गैंगरेप का आरोप, अब पुलिस को पत्र देकर कर रही इनकार

उसे यह समझते देर न लगी उस अनजान जोड़े ने जानबूझकर उसके घर के सामने गाड़ी पार्क की और खुद किसी ट्रिप पर चले गए। उस अनजान कपल ने पार्किंग के पैसे बचाने के लिए ऐसा किया था।

मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो उन्होंने पाया कि जिस जगह दो लोगों ने अपनी गाड़ी पार्क की थी वह न तो निजी जमीन थी, न ही वर्जित क्षेत्र। लिहाजा उन दोनों अनजान लोगों के खिलाफ कोई कानूनी केस नहीं बनता।

तंग आकर मकान मालिक ने खुद उन दोनों को सबक सिखाने की ठानी। उसने बाजार से प्लास्टिक रोल खरीदा और पूरे कार पर इस तरह लपेट दिया कि गाड़ी को चलाना तो दूर उसका दरवाजा भी खोलना किसी आफत से कम न था। 

अगर आपके घर पर कोई दूसरा पार्क कर देता है अपनी गाड़ी तो इंग्लैंड के लिवरपूल के इस किस्से से ले सकते हैं टिप्स!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com