खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 से बाहर हो सकती हैं कंटेस्टेंट शिबानी दांडेकर

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ से कंटेस्टेंट शिबानी दांडेकर के बाहर होने की खबर है। इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट की मुताबिक, “शो से बाहर होने वाली अगली कंटेस्टेंट का नाम शिबानी दांडेकर है।” ध्यान रहे कि ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ का प्रसारण अभी तक शुरु नहीं हुआ है। इसलिए इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि शो के प्रसारण के बाद ही हो पाएगी। फिलहाल शो की शूटिंग स्पेन में चल रही है। इस सीजन की टैगलाइन भी ‘पेन इन स्पेन’ रखी गई है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 से बाहर हो सकती हैं कंटेस्टेंट शिबानी दांडेकर

बता दें कि कुछ दिनों पहले ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ की कंटेस्टेंट शाइनी दोशी के पहले ही एलिमिनेटर राउंड में बाहर हो जाने की खबर आई थी। हालांकि, अभी तक कलर्स या ‘खतरों के खिलाड़ी’ के प्रोडक्शन हाउस की ओर से किसी भी कंटेस्टेंट के शो से बाहर होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, सोशल मीडिया पर कई इस तरह की तस्वीरें शेयर की गई थीं, जिनमें शो से शाइनी के बाहर होने की बातें कही गई थीं। कुछ मनोरंजन पोर्टल्स द्वारा चलाई गई खबरों के मुताबिक शाइनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर अपने शो से बाहर होने की बात की ओर इशारा किया था।

उल्लेखनीय है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में छोटे पर्दे के मशहूर स्टार्स सहित कई सेलिब्रिटी खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगे। टीवी एक्टर निया शर्मा, मनवीर गुर्जर, करण वाही, रित्विक धंजानी, शिबानी दांडेकर, लोपामुद्रा राउत, मोनिका डोगरा, रवि दूबे, हिना खान, शाइनी दोशी, शांतनु माहेश्वरी के साथ अंतर्राष्ट्रीय पहलवान गीता फोगाट भी शो के इस सीजन में हिस्सा ले रहीं हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले ही स्टंट करते हुए शो की प्रतिभागी निया शर्मा चोटिल हो गई थीं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें उनके हाथ की उंगलियों में पट्टियां बंधी हुई थीं। यह फोटो पोस्ट करते हुए निया ने लिखा था, “यह दर्द सच में बहुत बुरा है, मैं इस दर्द की वजह से बहुत रोई, लेकिन दर्द तब बेकार नहीं जाता जब आप अपना काम ठीक ढंग से कर लेते हैं और आपको लगता है कि आपने सही काम किया है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com