क्या हरियाणा के संदीप पाठक केजरीवाल के भरोसे को लगा पाएंगे पंख,जाने पूरी खबर

हरियाणा में तीन दिवसीय आम आदमी पार्टी के सम्मलेन में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने पार्टी पदाधिकारियों में जोश फूंकने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

चंडीगढ़ : हरियाणा में तीन दिवसीय आम आदमी पार्टी के सम्मलेन में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री व राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने पार्टी पदाधिकारियों में जोश फूंकने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने तीन दिनों तक लोकसभा चुनावों को लेकर जीत का मंत्र तो बताया ही साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी जमकर घेरा। यहां तक कि वह प्रधानमंत्री की कमियों पर भी खुलकर हमलावर हुए। 

संदीप पाठक के धमाकेदार भाषण और मुद्दों पर पकड़ जनता को उनका कायल होने पर मजबूर करती है। हरियाणा में तीन दिनों तक उन्होंने स्थानीय मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी और एसवाईएल (SYL) के मुद्दे पर भाजपा-कांग्रेस दोनों को घेरा। उन्होंने साफ कहा कि हरियाणा और पंजाब दोनों को पानी चाहिए, लेकिन आज तक भाजपा कांग्रेस की सरकारें यहां रही। किसी ने इस मुद्दे का राजनीतिकरण करने के अलावा कुछ नहीं किया। इस मुद्दे का निराकरण प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप के बिना नहीं हो सकता।  

गौरतलब है कि ‘आप के चाणक्य’ नाम से मशहूर संदीप पाठक के हरियाणा दौरे से पार्टी को काफी उम्मीदें हैं। आम आदमी पार्टी उनकी संगठन बनाने और चलाने की शैली पर पूरा भरोसा है। पंजाब, गुजरात जैसे राज्यों में पार्टी को सफलता दिलाने वाले संदीप पाठक को आम आदमी पार्टी अब हरियाणा में जीत दिलाने वाले के वाले हुकम के इक्के के तौर पर देख रही है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल भी उनकी इस प्रतिभा के कायल हैं। इसलिए चुनावों तक संदीप पाठक लगातार हरियाणा में सक्रियता से देखे जा सकेंगे।   

संदीप पाठक ने कहा कि खट्टर सरकार से आप किसानों के मुद्दों को हल करने की उम्मीद न ही करें। यह वही सरकार है जिसने किसानों के आंदोलन को रोकने की भरपूर कोशिश की थी। वहीं उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर भी मुद्दों के विपरीत राजनीति करने का आरोप लगाया। सम्मलेन के बहाने संदीप पाठक ने सिर्फ हरियाणा पार्टी कार्यकर्ताओं में सिर्फ जीत का मन्त्र ही नहीं बल्कि चुनावी बिगुल भी फूंक दिया है। अब देखना यह होगा कि उनके इस दौरे के बाद पार्टी कितनी तेज़ी से जनता को अपने साथ जोड़ने में कामयाब होती है। देखना यह भी होगा कि क्या संदीप पाठक की आवाज़ जनता के दिल में जगह बनाती है? क्या उनके इस दौरे के बाद हरियाणा अपने लाल केजरीवाल को चुनेगा? क्या अरविन्द केजरीवाल का संदीप पाठक पर विश्वास और पक्का होता है?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com