क्या स्मिथ ने विजय को गाली दी! Aus कप्तान की हरकत से खड़ा हुआ नया विवाद

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज में नोकझोंक और विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। मेहमान कप्तान स्टीव स्मिथ कथित रूप से भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय को अपशब्द बोलते दिखे। 

कोहली की ‘आंखों का तारा’ बना ICC टेस्ट रैंकिग में नंबर वन गेंदबाज

क्या स्मिथ ने विजय को गाली दी! Aus कप्तान की हरकत से खड़ा हुआ नया विवादबात अंतिम सत्र की है जब मेहमान टीम नौ विकेट खो चुकी थी और 54वें ओवर में गेंद हेजलवुड के बल्ले का किनारा लेकर स्लिप में गई जिसे विजय ने पकड़ लिया था। विजय इस बात से आश्वस्त थे कि कैच सही है। भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई पारी समेटने का जश्न मनाते हुए पवेलियन लौटने लगे।

मुरली चूंकि ओपनर हैं इसलिए उन्होंने लौटने में कुछ ज्यादा जल्दी दिखाई लेकिन टीवी अंपायर ने बाद में कैच को सही नहीं माना। भारतीय खिलाड़ियों को वापस बुलाया गया। विजय की पवेलियन लौटने की जल्दबाजी पर ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में कप्तान स्मिथ टीवी कैमरे के सामने अपशब्द जैसे बोलते नजर आए।

इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल के एलबीडब्ल्यू आउट होने के बाद मैथ्यू वेड और रविंद्र जडेजा में नोकझोंक हुई थी जिस पर अश्विन और साथी खिलाड़ियों ने बीच-बचाव किया था। जब जडेजा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं मैंने तो सिर्फ इतना कहा कि जब तुम मैच हार जाओगे तो साथ में बैठकर डिनर करेंगे।

बाद में यह भी पता चला कि वेड ने जडेजा से उनके तलवार के अंदाज में बैट घुमाने पर कहा था कि तुम यही क्यों नहीं करने लग जाते। तुम्हारा इंस्टाग्राम इस सबसे भरा पड़ा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com