क्या बेल्ला को मिल गया है नया बॉयफ्रेंड

bella-thorne-charlie-puth-_5858c7346a3dcऐसा लगता है कि ट्विटर फ्लर्टिंग वाकई काम करती है. चार्ली पुठ ने सितम्बर में बेल्ला थोर्न की खूबसूरती को लेकर ट्वीट किया था और उन्हें इस एक्ट्रेस के साथ 18 दिसम्बर को मियामी में देखा गया. ये दोनों बीच पर एक दूर का हाथ थामे देखे गए और एक फोटो में तो ऐसा लग रहा था कि चार्ली उन्हें किस करने वाले हो. उसी रात को उन्होंने मियामी में Y100 जिंगल बेल में एक साथ पोज़ दिया और उसके बाद बेल्ला ने ऑडिएंस में बैठकर उनकी परफॉरमेंस का भी आनदं लिया।

उन्हें स्नेपचैट पर भी चार्ली का गाना ‘रिवर’ गाते हुए पाया गया. यह सब काफी सरप्राइजिंग है क्योंकि 2 दिसम्बर को बेल्ला अपने ऑन एंड ऑफ़ बॉयफ्रेंड टाइलर पोसे के साथ दिखी थी. बेल्ला ने उन दोनों की फोटो भी शेयर थी जिसमे दोनों रोलर कोस्टर पर एक दुसरे को किस करते हुए नजर आये थे. सितम्बर में बेल्ला और टाइलर के रोमांस की खबरें आने लगी थी जिसमे कहा गया था कि बेल्ला टाइलर को काफी पसंद करती हैं।

अफेयर नया है लेकिन वो आशा करती हैं कि यह सीरियस मोड़ तक पहुंचेगा। उन्हें एक वक्त में एक ही इंसान के साथ रिलेशनशिप और डेटिंग करना पसंद है. वो टाइलर को लेकर बहुत एक्साइटेड है. हालाँकि नवम्बर में बेल्ला और चार्ली को ट्विटर पर फ्लिर्टिंग करते हुए पाया गया जिसमे चार्ली ने उन्हें ब्यूटीफुल कहा था और बेल्ला ने रिट्वीट करते हुए चार्ली को स्वीट टॉकर कहा था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com