क्या फरहा ने करवाया है बट इम्प्लांट

परफेक्ट फिगर हर कोई पाना चाहता है और उसके लिए बहुत कोशिशें भी करता है बात अगर सेलेब्रिटीज की हो तो यह बहुत जरूरी हो जाता है कि उनका फिगर हमेशा परफेक्ट रहे.

अभी अभी: करीना कपूर ने बदल दिया अपने बेटे तैमूर का नाम?

क्या फरहा ने करवाया है बट इम्प्लांटटीन मॉम फरहा अब्राहम हाल ही में लॉस एंजेलिस के समुद्र तट पर बिकिनी में दिखी और उसके बाद से यह खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपना बॉडी इम्प्लांट करवाया है. उनके फैंस उनकी नई तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि क्या ऐसा हुआ है या नहीं. फरहा बहुत बार बिकिनी में अपना फोटो शूट करवाती है. फरहा अपने कूल्हों की साइज से खुश नहीं थी और उन्होंने इस बारे में डॉक्टर से सलाह ली थी कि वह अपने कूल्हों में इम्प्लांट करवा सकती हैं या नहीं.

हॉट सोफिया ने कहा: देखिये आज मेरा चेहरा और चेस्ट लाल है….और दिखा दिए…

अब उनकी नई पिक्चरें देख कर लगता है कि शायद उन्होंने अपना बट इम्प्लांट करवा दिया है. अगर उनकी पहले और बाद की फोटो देखी जाए तो साफ नजर आ रहा है कि कूल्हे पहले से ज्यादा भरे हुए नजर आ रहे हैं और जब उन्होंने इतनी टाइट बिकनी पहनी हो तो फर्क का अंदाजा लगाना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है. अगर उन्होंने ऐसा किया भी है तो इसमें कोई खराबी नहीं है क्योंकि बहुत से सेलिब्रिटी ऐसा करते हैं. फरहा जानती है कि वह खूबसूरत हैं पर एक परफेक्ट बॉडी पाना कोई गलत बात नहीं है. वैसे उनकी यह फोटो देखकर लगता है कि उन्होंने लॉस एंजेल्स के बीच पर काफी अच्छा वक्त गुजारा और शैंपेन के साथ यादगार दिन बिताया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com