क्या जानते है, इतने करोड़ भारतीय महिला लेती है पोर्न का मजा, जानकर पूरी दुनिया हो गयी पागल

पॉर्नहब के आंकड़ों के मुताबिक यह नंबर साल 2017 की तुलना में 5 बिलियन ज्यादा बताया जा रहा है. यानी कि इस एक साल में इसमें काफी तगड़ी बढ़ोतरी हुई है. इंटरनेट की सबसे बड़ी पॉर्नोग्रफी साइट मानी जाने वाली pornhub ने रेक बड़ा खुलासा किया है. इसके मुताबिक साल 2018 में उनकी साइट पर कुल 33.5 बिलियन यानी 3 हजार 300 करोड़ लोगों ने विजिट किया है

प्रतिदिन की बात की जाए तो इस साइट पर औसतन हर दिन करीब 92 मिलियन यानी 9 करोड़ 20 लाख लोग विजिट करते हैं. मतलब यह है कि करोड़ों लोग हर दिन पोर्न मूवी का मजा लेते हैं. इस साइट पर हर दिन पोर्न या पोर्न कंटेंट देखने का आंकड़ा इतना है कि यह पोलैंड, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया इन तीनों देशों की जनसंख्या एक साथ मिलाने के बाद भी अधिक ही आएगा.

खुशखबरी: सरकार देश के हर नागरिक के बैंक अकाउंट में 10-10 हजार रुपए भेजेगी, लागू हो रही सबसे बड़ी ये योजना…

pornhub के टॉप यूजर में अमेरिका के लोग पहले नंबर पर हैं. जबकि इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर यूके और तीसरे नंबर पर भारत का स्थान आता है. चौथे नंबर पर जापान और पांचवें नंबर पर कनाडा का नाम आता है. इसमें फ्री ऑनलाइन पॉर्न कंटेंट देखने के मामले में महिलाएं पुरुषों से बहुत ज्यादा पीछे नहीं हैं. बता दें कि जहां करीब 70 प्रतिशत भारतीय पुरुष इंटरनेट पर पॉर्न कंटेंट देखते हैं वहीं, 30 प्रतिशत भारतीय महिलाएं ऐसी हैं जो इंटरनेट पर पॉर्न कंटेंट देखना पसंद करती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com