क्या आप जानते है सेक्स लाइफ को और भी मज़ेदार बना सकती है ये चीज

जीभ का प्रयोग कर हम अपनी किस को पैशनेट (अंतरंगत) कर सकते हैं. अंतरंगता के पलों को बढ़ाने के लिए जीभ का प्रयोग इन खास जगहों पर करना चाहिए जहां पर आपके साथी को अच्छा लगता हो. ऑगेज्म यानी की चरमआनंद को पाने के लिए फोरप्ले करना बेहद जरूरी होता है.

आप सेक्स के दौरान साथी पूरी तरह से संतुष्ट करना चाहते हैं तो आप कुछ ऐसे तरीको को आजमाएं जिससे साथी के शरीर में प्यार की तरंगे उठने लगे. माना जाता है कि पैरों का अंगूठा बेहद ही संवेदनशील होता है इसके सहारे आप अपने साथी के शरीर में प्यार का अहसास जगा सकते हैं. इसके लिए आपको जीभ से पैरों से होते हुए शरीर के अन्य भागों की ओर जाना होगा. पैरों के अंगूठे के अलावा पेट की नाभि भी बेहद ही संवेदनशील हिस्सा होती है. यह भी आपके  साथी के मन में कामोत्तेजना पैदा कर सकती है. जब आप जीभ को इस हिस्से पर लगाएंगे तो आपके साथी को  धीरे धीरे उत्तेजना आना शुरू हो जाएगी.

माना जाता है कि पुरुषों को सीने पर गर्व महसूस होता है. जब महिला साथी को उनके सीने को प्यार से सहलाती हैं तो वह खुद को आत्मविश्वास महसूस करते हैं. प्यार से सहलान के अलावा आपकी जीभ भी उनके सीने में जादुई असर करती है. सेक्स करने से पहले महिला और पुरुष दोनों को ही सीना, गला, कान, नाभि व पैरों के अंगूठे जैसे संवेदनशील हिस्सों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. जीभ जब इन हिस्सों को छूती है तो शरीर में उत्तेजना का स्तर तेजी से बढ़ता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com