कोलकाता में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्ट हो रहा मगर राज्यपाल को आमंत्रित नहीं किया गया: जगदीप धनखड़

25वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में आमंत्रित न किए जाने से आहत राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी 8 से 15 नवंबर तक महानगर में चलने वाले इस प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है।

दरअसल, रविवार को एक कार्यक्रम में शरीक हुए राज्यपाल ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें अब तक किसी भी राज्य सरकार के समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्ट हो रहा है। इस समारोह में शरीक होने को विभिन्न देशों से लोग आ रहे हैं, लेकिन राज्यपाल को ही आमंत्रित नहीं किया गया। यदि आप खुद को मेरी जगह रख कर देखे तो आप भी जान सकेंगे कि जो हो रहा है वह सही नहीं है।

आगामी आठ नवंबर को महानगर के नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले उद्घाटन समारोह में महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार शाहरुख खान समेत बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के अलावा स्वयं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाग लेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दीपावली के मौके पर राष्ट्रपति को बधाई देने के लिए स्वयं प्रधानमंत्री राष्ट्रपति निवास पहुंचे थे। लेकिन मैं देश का एकमात्र राज्यपाल हूं, जिसे यहां की माननीय मुख्यमंत्री दीपावली पर शुभकामनाएं तक नहीं दी। लेकिन मैं इस बर्ताव से आहत हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com