कोरोना संक्रमित अविवाहित युवती जांच में निकली गर्भवती, मौत के बाद डॉक्टर पर दुष्कर्म का लगा आरोप

भोपाल: भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कोरोना से संक्रमित एक युवती की मौत हो गई है। मिली जानकारी के तहत युवती रायसेन जिले की रहने वाली है, और अब उसके परिजनों ने गंभीर खुलासे किये है। युवती के परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर पर युवती से कुकर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामलें में डॉक्टर की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया।

वहीँ बताया जा रहा है कि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। खबरों के अनुसार डॉक्टर राजा वसीम बख्शी बाड़ी तहसील के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करते हैं। आज से करीब एक सप्ताह पहले युवती में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। उसके बाद उसे बाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहाँ ज्यादा फायदा नहीं होने पर उसे भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया। यहाँ युवती की मौत हो गई। ऐसे में अब युवती के पिता का कहना है कि इलाज के दौरान भोपाल के डॉक्टर ने युवती के गर्भवती होने की बात कही।

जबकि लड़की अविवाहिता है। अब इस मामले में युवती के परिजनों ने डॉ वसीम पर आरोप लगाया है और कहा कि उनकी अविवाहितात लड़की हॉस्पिटल में खाना बनाने का काम करती थी। उसी दौरान उसके साथ डॉक्टर ने ही दुष्कर्म किया हैं। इस मामले में पीड़ित परिवार ने बाड़ी थाने में अपने बयान दर्ज कराए हैं।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि दोषी डॉक्टर पर एक्शन लिया जाए और उन्हें न्याय मिले। बाड़ी पुलिस ने परिजनों की मांग पर युवती का पोस्टमार्टम कराया है लेकिन अभी रिपोर्ट आना बाकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com