कोरोना वायरस के कहर से भारत में अबतक 15 राज्यों में कुल 113 केस सामने आ चुके

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. देश के अबतक 15 राज्यों में कुल 113 केस सामने आ चुके हैं. केंद्र सरकार की ओर कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं, इसके अलावा एक दर्जन से अधिक राज्यों ने अपने यहां सिनेमा हॉल, स्कूल, कॉलेज को बंद कर दिया है.

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए सार्क देशों को एक साथ किया और साथ मिलकर एक्शन प्लान बनाया. दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 6000 से अधिक लोगों की मौत हुई है, जबकि भारत में अभी मौत का आंकड़ा दो है.

स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन की अगुवाई में ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की मीटिंग शुरू हो गई है. बैठक में केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, विदेश मंत्री एस. जयशंकर समेत कई मंत्रालयों के अधिकारी मौजूद हैं.

कोरोना वायरस को लेकर ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स की मीटिंग स्वास्थ्य मंत्रालय में 11:30 बजे होगी, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, अर्बन और सिविल एविएशन मंत्री हरदीप पुरी समेत गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय और रेल मंत्रालय के जिम्मेदार मौजूद रहेगे. इस मीटिंग में कोरोना वायरस को लेकर समीक्षा की जाएगी और तैयारियों का जायजा लिया जाएगा.

भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले 113 केस हो गए हैं. सोमवार को ओडिशा में कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस पाया गया. 31 वर्षीय युवक इटली से लौटा था जो कि पॉजिटिव पाया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com