कोरोना को लेकर अब रामदास अठावले ने जारी किया नया नारा, बोले- इससे नया स्ट्रेन नहीं आएगा पास

केंद्रीय मंत्री रामदासआठवले ने रविवार को कहा कि उन्होंने ‘गो कोरोना, कोरोना गो’ (Go Corona, Corona Go) का नारा दिया था और अब कोरोना का संक्रमण जा रहा है। लेकिन वह मेरे करीब भी आ गया और मुझे कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था। मुझे लगता था कि कोरोना वायरस मुझ तक नहीं पहुंच सकता है। लेकिन यह वायरस हर कहीं पहुंच सकता है। उन्होंने कहा कि नए कोरोना वायरस स्ट्रेन के लिए भी वह ‘नो कोरोना, कोरोना नो’ (No Corona, Corona No) कहेंगे। चूंकि हम नहीं चाहते कि ना तो हम पुराना कोरोना वायरस चाहते हैं और ना ही नए कोरोना वायरस का संक्रमण चाहते हैं।

बता दें कि दस दिन कोरोना संक्रमण का शिकार रहने के बाद पिछले महीने ही आठवले को मुंबई के एक निजी अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। उल्लेखनीय है कि फरवरी में आठवले का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक चीनी राजनयिक और बौद्ध भिक्षुओं की मौजूदगी में ‘गो कोरोना गो’ के नारे लगा रहे थे। 

इसी कार्यक्रम में बोलते हुए अठावले ने कहा कि पश्चिम बंगाल चुनाव में आरपीआई (रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया) भाजपा के साथ गठबंधन करेगी। ममता बनर्जी के सरकार का जाना तय है, वहां भाजपा की सरकार आने वाली है। गौरतलब है पश्चिम बंगाल में आने वाले साल में विधानसभा के चुनाव हैं। इसी को लेकर भाजपा और अन्य दल चुनाव की तैयारियों में अभी से लगे हुए हैं।

ब्रिटेन में पाया गया कोरोना का नया स्ट्रेन

कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की वजह से ब्रिटेन में नए मामले बढ़ रहे हैं। बीते दिनों में ब्रिटेन में कोरोना के दो स्ट्रेन पाए गए। ब्रिटेन में पहले कोरोना स्ट्रेन पाए जाने के कुछ ही दिनों बाद एक और स्ट्रेन वहां पाया गया। ब्रिटेन ने बताया कि कोरोना का दूसरा वाला स्ट्रेन दक्षिण अफ्रिका से आया है। वहीं, भारत में भी कोरोना के नए स्ट्रेन के मामले सामने आए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com