‘कोई मिल गया’ के जादू के रोल में थे ये शख्स

बच्चों के लिए बहुत सी फिल्में बनाई जाती हैं। जिसमे उनके लिए कुछ खास होता है उनमे। ऐसे ही आपको एक फील याद होगी जो 2003 में आयी थी जिसमे ऋतिक रोशन था। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘कोई मिल गया’ की जो बच्चों के लिए बहुत ही अच्छी फिल्म थी। इस फिल्म में रोहित नाम का लड़का था जो थोड़ा मानसिक तौर पर कमज़ोर था।

बिपाशा-करण अब कंडोम बेचने को मजबूर….'कोई मिल गया' के जादू के रोल में थे ये शख्सलेकिन उससे भी खास बात ये थी कि इस फिल्म में दूसरा ग्रह से आया प्राणी। जिसका नाम जादू रखा गया था। उससे फिल्म में जैसे जान ही आ गयी थी। आपने उस फिल्म को तो बहुत ही दिलचस्पी से देखा है लेकिन क्या जानते हैं आप उस फिल्म में बनने वाला वो जादू आखिर था कौन। नही जानते होंगे ना। तो चलिए आपको बता देते हैं हम कौन था वो शख्स। इस एलियन का नाम है इंद्रवदन जे पुरोहित।

लेकिन आपको बता दे कि फ़िलहाल ये इस दुनिया में नही रहे। इसके अलावा ये ‘बाल वीर’ नाम के टीवी सीरियल में वो ‘डूबा डूबा’ का रोल प्ले कर रहे थे। अपने एक इंटरव्यू में रितिक ने बताया था कि इस फिल्म के लिए ‘जादू’ का कॉस्ट्यूम ऑस्ट्रेलिया से बनवाया गया था जिसे जेम्स कॉलनर नाम के आर्टिस्ट ने डिजाईन किया था। देखिये इसका ये विडियो।

एक गलती ने छीन लिया इस एक्टर का स्टारडम, अब भटक रहा काम की तलाश में

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com