कॉलेज के First Day ऐसा हो FASHION तो दिखेगा टशन

कॉलेज के First Day ऐसा हो FASHION तो दिखेगा टशन

स्कूल के बाद हर स्टूडेंट का सपना होता है कि वो DELHI UNIVERSITY में एडमिशन ले. जहां DU अपने कोर्स के लिए फेमस है, वहीं यहां के स्टूडेंट्स फैशन ट्रेंड को फॉलो करने के लिए भी जाने जाते हैं. खासतौर पर DU की लड़कियों को फैशन के लिए ही जाना जाता है.हर लड़की चाहती है कि वह कॉलेज के पहले दिन और लोगों से अलग और एट्रेक्टिव दिखे.कॉलेज के First Day ऐसा हो FASHION तो दिखेगा टशन

अगर आप चाहती हैं कि कॉलेज के फर्स्ट डे में आपका लुक सबसे बेहतरीन हो तो पहले जान लें उन फैशन ट्रेंड्स के बारे में, जो इन दिनों खूब चल रहा है…

वनपीस का क्रेज

गर्मियों के सीजन में लड़कियों के बीच वनपीस ड्रेस का काफी क्रेज है. जहां वनपीस कैरी करने में आसानी होती है, वहीं ये एक बेहतरीन लुक देता है. इन दिनों फ्लोरल प्रिंट के वन पीस खूब चलन में हैं.

ज्वेलरी के बिना अधूरा है लुक

किसी भी ड्रेस के साथ अगर फंकी और ट्रेंडी ज्वेलरी हो तो लुक में चार चांद लग जाते हैं. इन दिनों सिंपल और हल्की ज्वेलरी का चलन है, जिसे आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं.

फुटवेयर पर खास ध्यान

आप चाहें कितना भी अच्छा ड्रेसअप करें लेकिन पैरों में अच्छा फुटवेयर नहीं पहना हो तो लुक बिगड़ सकता है. जहां हील्स हमेशा से ही लड़कियों की फर्स्ट चॉइस रही है वहीं फ्लैट फुटवेयर का क्रेज भी कम नहीं है. बेहतरीन लुक देने के साथ ये काफी कंफर्टेबल भी होते हैं.

ड्यूटी पर बिजी रहता था पति, महिला ने पड़ोसी लड़के को घर बुलाकर कही ऐसी बात की उड़ गए होश…

बैग हो ऐसा

ऊपर से नीचे बिल्कुल रेडी हो लेकिन बिना बैग के लुक अधुरा सा लगता है. हालांकि लड़कियों को हैंडबैग काफी पसंद हाेते हैं लेकिन इन दिनों लड़कियां बैगपैक काफी पसंद कर कर रही हैं. ये एक कूल लुक देता है साथ ही अाप अपने सभी जरूरी समान कैरी कर सकते हैं.

वॉच कैसे भूल सकते हैं

अगर आप ज्वैलरी कैरी करना नहीं चाहतीं तो हाथों में वॉच पहन सकती हैं. एक सिंपल ड्रेस और क्लासी वॉच का कॉम्बिनेशन आपको सोबर लुक देगा.

सनग्लास के साथ कूल लुक

इतनी गर्मी में जहां सनग्लास आंखों को राहत देता है, वहीं स्टाइलिश और कूल लुक भी देता है. वैसे आप काला चश्मा पहन कर कॉलेज में फुल टशन दिखा सकती हैं. चाहें तो कलरफुल चश्‍मे भी ट्राई कर सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com