कॉफी विद करण: सलमान ने किया खुलासा, इनके साथ एक्सचेंज करते हैं अंडरवियर

salman-khan_1481002044सलमान खान ना सिर्फ अपने मजाकिया अंदाज और गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपनी पर्सनल  लाइफ को लेकर भी वो खूब सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में सलमान अपने दोनों भाइयों, अरबाज और सोहेल खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे और यहां उन्होंने खूब मस्ती की। लेकिन मस्ती से ज्यादा यहां तीनों ने पर्सनल लाइफ और एक-दूसरे के बारे में चौंकानेवाले कई खुलासे किए।

 ऐसा ही एक खुलासा सलमान ने अपनी रिलेशनशिप और अफेयर्स को लेकर किया। सलमान सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ जैसी हीरोइनों के साथ अलग अलग वक्त पर रिलेशनशिप में रहे हैं और उन्होंने कबूल किया कि वो इस मामले में सीरियस नहीं रहे और कमजोर साबित हुए। वो अपनी रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाए।

 
आजकल सलमान का नाम रोमानिया की मॉडल यूलिया वंतूर के साथ जोड़ा जा रहा है और दोनों लगभग हर जगह साथ नजर आते हैं लेकिन लगता है कि सलमान कैटरीना को अभी तक भूल नहीं पाए हैं। तभी तो शो पर उन्होंने कई बार ऐसे क्लू दिए जिनसे लगा कि अभी भी कैटरीना उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं।

 
अपनी रिलेशनशिप के अलावा सलमान ने अपने और भाइयों के कुछ ऐसे सीक्रेट्स भी आउट किए जो आपके होश उड़ा देंगे। सलमान ने कहा कि तीनों भाई अभी भी अपने अंडरवियर शेयर करते हैं। इतना बोलते ही जहां तीनों ठहाके लगाकर हंसने लगे वहीं करण जौहर का चेहरा सफेद पड़ गया। उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि सलमान ऐसा भी कुछ करते हैं।
अगली स्लाइड में देखें ‘कॉफी विद करण’ के इस एपीसोड का प्रोमो।

सिर्फ सलमान ही नहीं, सोहेल ने भी खूब इस मौके का जमकर फायदा उठाया और बताया कि वो और सलमान अरबाज के कमरे को बरमूडा ट्रायएंगल कहते थे क्योंकि घर में जो भी लड़की आती थी वो अरबाज के कमरे में पाई जाती थी। कुल मिलाकर ये एपीसोड काफी शानदार रहा।
बता दें कि ये एपीसोड इस रविवार को स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया जाएगा। लेकिन तब तक सलमान की मस्ती का मजा आप इस वीडियो को देखकर उठा सकते हैं।

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com