कैसे इस छात्रा के एक सवाल से शो छोड़ कर भाग गई ममता बैनर्जी !

my-22-750x445-2आज कल ममता बेनर्जी केंद्र सरकार नोटबंदी फैसले के खिलाफ मोर्चा खोलने की वजह से चर्चा में रहती हैं . आपको बता दे कि मोदी जी के फैसले पर सबसे ज्यादा एतराज ममता को ही है और वह इसके खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी कर रही है . मोदी जी के फैसले पर प्रश्न खड़ा करने वाली ममता बैनर्जी एक छात्रा के साधारण से प्रश्न का उतर तो दे नहीं पायी और उल्टा उस छात्रा को ही अपराधी बना दिया .

छात्रा के सवाल पूछने पर भड़की ममता बैनर्जी..  दरअसल यूनिवर्सिटी में पढ़ रही एक छात्रा ने महिलाओं के खिलाफ अपराधों के प्रति वरिष्ट मंत्रियों और अधिकारियों के आचरण के बारे में बड़ा ही साधारण सा सवाल पूछा था . लेकिन सवाल सुनते ही नाजाने क्यों ममता का पारा धीरे धीरे बढ़ने लगा . केवल इतना ही नहीं, गुस्से में लाल ममता ने उस छात्रा सहित उपस्थित सभी छात्रों को भी माओवादी और सीपीएम कैडेट कहना शुरू कर दिया .ये आप खुद देख सकते हैं, कि कैसे ममता बैनर्जी इस सवाल पर भड़क उठी और कार्यक्रम बीच में ही छोड़ कर जाने लगी

 

ऐसे ही नेता होते है, जो देश चलाने की बात करते हैं और फिर देश के हित में लिए फैसले का ही विरोध करते हैं . ऐसे भगोड़े नेता पहले तो वोटों के लिए भीख मांगते हैं और फिर बाद में कोई सवाल करे तो भड़क उठते हैं . इससे वीडियो से साफ़ पता चलता है, कि केजरीवाल की तरह ममता को भी बस मुद्दे खड़ा करना और अपने कर्तब्य से भागना आता है .

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com